गाजियाबाद: मंदिर से पानी पीने पर मुस्लिम बच्चे की पिटाई, आरोपी युवक गिरफ्तार

गाजियाबद पुलिस ने बच्चे की पिटाई करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि इस युवक ने मंदिर से पानी पीने पर एक बच्चे की पिटाई की थी।  

Newstrack
Published on: 13 March 2021 5:47 AM GMT
गाजियाबाद: मंदिर से पानी पीने पर मुस्लिम बच्चे की पिटाई, आरोपी युवक गिरफ्तार
X
गाजियाबाद: मुस्लिम बच्चे ने मंदिर से पानी पिया तो युवक ने कर दी पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: गाजियाबाद के एक मंदिर से पानी पीने के लिए मुस्लिम बच्चे की पिटाई का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि गाजियाबद पुलिस ने बच्चे की पिटाई करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि इस युवक ने मंदिर से पानी पीने पर एक बच्चे की पिटाई की थी।

ये भी पढ़ें: बुराड़ी जैसी घटना: बिहार में एक ही परिवार के 5 लोग फांसी पर लटके, मचा कोहराम

पुलिस ने लिया एक्शन

आपको बता दें कि मंदिर से पानी पीने के बाद बच्चे से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने एक्शन लिया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो बच्चे को पीटने वाले आरोपी ने खुद ही इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था। फिलहाल पुलिस ने बच्चे से मारपीट करने के आरोपी युवक को अपनी गिरफ्त में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

[video width="540" height="540" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-13-at-11.04.13.mp4"][/video]

पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि वीडियो सामने आने के बाद मामले का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले गोपालपुर थाना संवारा भागलपुर बिहार के रहने वाले श्रृंगी नंदन यादव को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई संबंधी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: भीषण सड़क हादसा: यहां कई घंटों तक गाड़ी के अंदर फंसे रहे लोग, तड़पकर 5 की मौत

आरोपी की इस हरकत की निंदा कर रहे लोग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से रहा है और लोग आरोपी की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। युवक पर आरोप है कि इस तरह के कई हिंसात्मक वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी शेयर करता रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी नंदन यादव पहले बच्चे से उसका नाम पूछता है। ये बच्चा अपना नाम आसिफ बताता है तो इसके बाद आरोपी सवाल करता है कि मंदिर में क्या करने के लिए गए थे। इस पर बच्चा जवाब देता है है कि मैं पानी पीने के लिए गया था। इसके बाद आरोपी उस बच्चे की बुरी तरह पिटाई करने लगता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story