×

Ghazipur News: बीजेपी नेता ने एसडीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप, एसडीएम ने कहा छवि खराब करने की हो रही कोशिश

Ghazipur News: जनपद के कासिमाबाद उपजिलाधिकारी पर बीजेपी नेताओं ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए तहसील प्रांगण में धरना दिया। भाजपा के जिला युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विश्व प्रकाश अकेला के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता तहसील प्रागंण में नारेबाजी करते रहे।

Rajnish Mishra
Published on: 12 Jun 2023 12:48 PM GMT (Updated on: 12 Jun 2023 12:53 PM GMT)
Ghazipur News: बीजेपी नेता ने एसडीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप, एसडीएम ने कहा छवि खराब करने की हो रही कोशिश
X
BJP leader accused SDM of indecency (social media)

Ghazipur News: जनपद के कासिमाबाद उपजिलाधिकारी पर बीजेपी नेताओं ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए तहसील प्रांगण में धरना दिया। भाजपा के जिला युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विश्व प्रकाश अकेला के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता तहसील प्रागंण में नारेबाजी करते रहे। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विश्व प्रकाश अकेला का आरोप था कि एसडीएम कासिमाबाद अश्विन पान्डेय ने भाजपा पिछड़ा वर्ग के महामंत्री संतोष कुशवाहा के साथ अभद्र व्यवहार किया है।

उपजिलाधिकारी से मिलने गए थे पार्टी कार्यकर्ता

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विश्व प्रकाश अकेला ने बताया कि कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के बड़ागांव निवासी सिकंदर राजभर को प्रधानमंत्री आवास आवंटित किया गया है। उन्होंने बताया कि जिस जमीन पर आवंटित आवास बनना है, उस जमीन पर गांव के ही कुछ लोग कब्जा किए हुए हैं। लेकिन वो जमीन सिकन्दर राजभर के नाम पर है। इसी बात को लेकर भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिला महामंत्री संतोष कुशवाहा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उपजिलाधिकारी अश्विन पान्डेय से मिलने गये हुए थे। भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिला महामंत्री संतोष कुशवाहा ने बताया कि एसडीएम कासिमाबाद अश्विन पान्डेय द्वारा ये कहते हुए भगा दिया गया कि जमीन को कुर्क कर दूंगा। संतोष कुशवाहा ने बताया कि जब मैं अकेले व पीड़ित को साथ लेकर एसडीएम महोदय से बात करने गया तो महोदय भड़क गए। यहां तक संतोष कुशवाहा ने आरोप लगाया की एसडीएम साहब द्वारा गालीगलौज भी की गई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया की इसी बात को लेकर हम लोग धरने पर बैठे हैं। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विश्व प्रकाश ने कहा कि जब तक एसडीएम के ऊपर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक धरना चलता रहेगा।

एसडीएम ने आरोपों को सिरे से नकारा

एसडीएम कासिमाबाद अश्विन पान्डेय ने ‘न्यूजट्रैक’ से बातचीत में कहा कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उपजिलाधिकारी ने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है। किसी के साथ अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है। मैं एक सम्मानित पोस्ट पर हूं। किसी भी व्यक्ति के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया जाता है। कुछ लोग हमारी छबि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

Rajnish Mishra

Rajnish Mishra

Next Story