×

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी का खास शूटर गिरफ्तार, ग्राणीणों ने थाने में मचाया हंगामा, छुड़ा रहे थे अपराधी को

Mukhtar Ansari: यूपी के गाजीपुर जनपद में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुख्तार अंसारी के खास शूटर अमित राय को गिरफ्तार कर लिया है। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

Rajnish Mishra
Published on: 24 Jun 2023 3:52 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2023 9:11 AM GMT)
Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी का खास शूटर गिरफ्तार, ग्राणीणों ने थाने में मचाया हंगामा, छुड़ा रहे थे अपराधी को
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari: यूपी के गाजीपुर जनपद में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुख्तार अंसारी के खास शूटर अमित राय को गिरफ्तार कर लिया है। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। अमित राय के ऊपर अलग-अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक अपराधी अमित को थाने से छुड़ाने के लिए देर रात सैकड़ों ग्रामीणों ने थाने पर हंगामा किया। ग्रामीणों ने लाकअप से अमित राय को भगाने का भी प्रयास किया है। पुलिस ने अमित राय को रिलवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारी ग्रामीणों को खदेड़ दिया। इस दौरान कई ग्रामीण चोटिल हो गए, जिनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं।

ग्रामीणों ने आरोपी की छुड़ाने के लिए थाना में किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात करीब आठ बजे अमित राय को गिरफ्तार किया था। आरोपी अमित राय ग्राम प्रधान का बेटा है, जिसके कारण गिरफ्तारी के विरोध में सैकड़ों की संख्या में लोग करीमु्ददीनपुर पुलिस थाने पर आ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण समझने के लिए तैयार नहीं हुए, इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। जिसमें महिला समेत कई लोग घायल हो गए। आज शनिवार की सुबह भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मुहम्मदाबाद न्यायालय में अमित राय को पेश किया गया।

लंबे समय से पुलिस का चकमा दे रहा था अमित राय

पुलिस लंबे समय से अमित राय को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी। कुख्यात अपराधी अमित राय गाजीपुर के जोगा मुसाहिब का रहने वाला है। अमित राय के खिलाफ हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट समेत 28 मुकदमें दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व ही पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। अमित राय लंब समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

Rajnish Mishra

Rajnish Mishra

Next Story