लड़की ने वीडियो वायरल कर लोगों से लगाई मदद की गुहार, कहा- मेरे घरवाले...

बुधवार को सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लड़की हाथ जोड़कर सभी से अपील कर रही है कि मैं दूसरी शादी नहीं करना चाहती हूं। मुझे अपने पति के साथ रहना है।

Aditya Mishra
Published on: 31 July 2019 2:30 PM GMT
लड़की ने वीडियो वायरल कर लोगों से लगाई मदद की गुहार, कहा- मेरे घरवाले...
X

कानपुर: बुधवार को सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लड़की हाथ जोड़कर सभी से अपील कर रही है कि मैं दूसरी शादी नहीं करना चाहती हूं। मुझे अपने पति के साथ रहना है।

इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। दरअसल इस लड़की ने 6 माह पहले भाग कर दिल्ली में शादी की थी। लेकिन बीते 18 जुलाई को लड़की की बहन ने धोखे से बुलाकर लड़के को पुलिस को हवाले कर दिया।

लड़की का आरोप है कि उसके घरवालों ने आधार कार्ड में उम्र कम कराकर मुझे नाबालिग साबित कर दिया। जबकी मेरी उम्र 20 वर्ष है और तहसील के परिवार रजिस्टर में मेरी उम्र 20 वर्ष लिखी हुई है। उसने मदद की मांग की है।

[video width="640" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/07/VID-20190731-WA0027.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...मानसून में कपड़े सुखाने में होती है दिक्कतें तो अपनाएं ये आसान उपाय

ये है पूरा मामला

नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित खाड़ेपुर में रहने वाले संदीप ओमर का मोहल्ले में रहने वाली एक युवती से प्रेम संबध थे। दोनों के बीच लगभग तीन साल से अफेयर चल था। दोनो शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की के परिजनो को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। जबकि प्रेमी युगल एक ही जाति से संबध रखते थे।

प्रेमी युगल बीते 20 नवंबर को घर से दिल्ली भाग गए थे। दोनों ने दिल्ली में 25 नवंबर को शादी कर ली थी। इसके बाद दिल्ली में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। लड़की ने अपनी बड़ी बहन से मोबाइल पर बात की थी।

बड़ी बहन ने दोनों से कहा कि इतने दिन हो गए है एक बार आकर हमसे मिल लो। इस पर राजी हो गए और जुलाई 2019 को मिलने के लिए आए थे।

घरवालों ने कही ये बात

लड़के के बड़े भाई अमित ने बताया कि लड़की बड़ी बहन मथुरा में रहती है। उसने धोखे बुलाकर लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया। मथुरा पुलिस ने लड़के को कानपुर की नौबस्ता पुलिस के हवाले कर दिया।

लड़की कहती रही कि मुझे लड़के साथ रहना है। लेकिन लड़की के पैरेंट्स ने आधार कार्ड में उसकी उम्र कर लिखाकर पुलिस के सामने नाबालिग साबित कर दिया। पुलिस ने लड़के को जेल भेज दिया। बिल्हौर तहसील के रजिस्ट्रार ऑफिस में लड़की की उम्र 20 वर्ष लिखी हुई है।

वायरल वीडियो में पीड़िता कहती है कि हाथ जोड़कर विनती है कि प्लीज इस वीडियो को डिलीट मत करना। मेरा नाम अंकिता ओमर है और मैं कानपुर की रहने वाली हूं। मैं जिस लड़के से प्यार करती हूं, वो भी कानपुर का रहने वाला है।

हम दोनों ने 25 नवंबर 2018 को दिल्ली में भाग कर शादी की थी। मेरी बहन ने मुझे धोखे से बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया। मेरी उम्र 20 साल है, मम्मी पापा ने झूठा आधार कार्ड बनवाकर मेरे पति को जेल भेज दिया।

अब मुझ पर दूसरी शादी का दबाव बनाया जा रहा है और अब मुझे दूसरी शादी नहीं करनी है मुझे उसी के साथ के रहना है।

जब मै कहती हूं कि दूसरी शादी नहीं करूंगी तो मुझे मारते पीटते है। भाईयों बहनो प्लीज मेरी मदद करिये। आप लोग मेरे साथ है तो मुझे कुछ नहीं होगा और मेरा प्यार मिल जाएगा। इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करो। आप सभी से हाथ जोड़कर निवेदन है आप को अपने प्यार की कसम।

ये भी पढ़ें...मुस्लिम डिलीवरी बॉय होने पर कस्टमर का खाना लेने से इंकार,जोमेटो ने दिया ये जवाब

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story