×

हत्या का खुलासा: मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो दादी को मार दो, प्रेमी से बोली नातिन...

प्रेम प्रसंग में बाधित बनने पर नातिन ने अपने प्रेमी के साथ अपनी दादी का कत्ल कर दिया। हत्याकांड को लूट हत्या में दर्शाने के उद्देश्य से दादी के जेवरात उतारकर घर के अंदर ही छिपा दिए। इस मामले में प्रेमनगर पुलिस और एसओजी टीम ने पोती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jun 2020 8:19 PM GMT
हत्या का खुलासा: मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो दादी को मार दो, प्रेमी से बोली नातिन...
X

झांसी: प्रेम प्रसंग में बाधित बनने पर नातिन ने अपने प्रेमी के साथ अपनी दादी का कत्ल कर दिया। हत्याकांड को लूट हत्या में दर्शाने के उद्देश्य से दादी के जेवरात उतारकर घर के अंदर ही छिपा दिए। इस मामले में प्रेमनगर पुलिस और एसओजी टीम ने पोती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उतारे गए जेवरात भी घर से बरामद कर लिए हैं।

मालूम हो कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर नौ के नयापुरा निवासी मुमताज़ शुक्रवार को अपने घर में मृत अवस्था में मिली थी। मृतका के पुत्र की तहरीर पर तरुण यादव आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसएसपी डी प्रदीप कुमार के निर्देश पर एसओजी प्रभारी शैलेन्द्र सिंह और प्रेमनगर थाना प्रभारी निग्वेन्द्र सिंह मय स्टॉफ के साथ मुमताज हत्याकांड के आरोपी की तलाश में लगे थे।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी कांपी धरती: सो रहे लोग डरकर घरों से बाहर भागे

सूचना के आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपी तरुण यादव को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पूरी घटना क्रम के बारे में जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक तरुण ने बताया कि उसका मृतक की पोती शहरीन से दो साल से प्रेम प्रसंग चलता था। वह जब भी रात में उसके पास जाता था तो उसकी प्रेमिका अपनी दादी को पहले से ही खाने में नींद की गोलियां दे देती थी। घटना वाली रात भी जब वह दोनों एक साथ कमरे में थे तभी उसकी दादी मुमताज़ ने उन्हें देख लिया।

युवती का प्रेमी

यह भी पढ़ें...काशी का कौटिल्य है कैथी का अक्षत, मात्र 19 घंटे में किए पांच दर्शन कंठस्थ

युवती ने छुपा दिए थे जेवरात

इस पर युवती ने तरुण से कहा कि दादी चीखने चिल्लाने न लगे इसलिए उनका मुंह दबा दो। दादी का मुंह दबा दिया इसके बाद युवती ने उससे कहा दादी ने घर वालो को बता दिया तो घर वाले मुझे मार देंगे। अगर मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो दादी को मार दो। इसके बाद युवती ने दुपट्टे से दादी का गला दबाकर एक छोर युवक व दूसरा युवती ने पकड़ा और उसकी मौत हो गई। पुलिस व परिजनों को गुमराह करने के लिए लूट की योजना बनाते हुए घर का सामान फैला दिया था और गले व हाथ के जेवरात युवती ने छुपा दिए थे। पुलिस के मुताबिक उक्त जेवरातों को घर से बरामद कर लिया है।

रिपोर्ट: बीके कुश्वाहा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story