×

Gonda News: CM योगी आदित्यनाथ के प्रोग्राम में ब्लास्ट ! कॉफी मशीन फटने से पंडाल में मची अफरातफरी, दो लोग जख्‍मी

Cm Yogi Gonda Visit : इस धमाके में कॉफी विक्रेता और एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

Aman Kumar Singh
Published on: 15 July 2023 2:28 PM GMT (Updated on: 15 July 2023 2:28 PM GMT)
Gonda News: CM योगी आदित्यनाथ के प्रोग्राम में ब्लास्ट ! कॉफी मशीन फटने से पंडाल में मची अफरातफरी, दो लोग जख्‍मी
X
CM योगी आदित्यनाथ (Social Media)

Cm Yogi Gonda Visit: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार (15 जुलाई) को गोंडा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां परसौली गांव (Parsauli Village, gonda) में तटबंध का निरीक्षण करने गए। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर जिस हेलीपैड पर उतरा वहां से करीब एक किलोमीटर दूर तटबंध था। जहां निरीक्षण करने सीएम योगी चले गए। इसी दौरान, कॉफी मशीन में विस्फोट (Coffee Machine Blast) हो गया।

कॉफी मशीन में अचानक हुए धमाके में दो लोग जख्मी हो गए। हेलीपैड से करीब 200 मीटर दूर बने पंडाल में मुख्यमंत्री योगी को अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा करनी थी। लेकिन, उससे पहले ब्लास्ट की आवाज़ सुन अफरातफरी का माहौल रहा। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी घटनास्थल की तरफ बढ़े। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

पंडाल में फटी कॉफी मशीन, मची अफरातफरी

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, 'पंडाल (आयोजन स्थल) में कॉफी बनाने के लिए मशीन लगी थी। जैसे ही, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तटबंध के निरीक्षण के लिए निकले तभी पंडाल में जोरदार धमाका हो गया। तेज आवाज़ सुनते ही पंडाल में अफरा-तफरी मच गई। अचानक हुए धमाके से दो लोग घायल हो गए। जांच में पाया गया कि कॉफी मशीन में प्रेशर अधिक होने की वजह से वह फट गई।'

गनीमत रही कि ब्लास्ट के वक़्त...

मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा में लगे कर्मी और अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हैं। गनीमत रही कि, उस वक़्त मुख्यमंत्री आदित्यनाथ वहां मौजूद नहीं थे। वह तटबंध का निरीक्षण के लिए जा चुके थे। इसलिए पंडाल में अधिकारियों सहित अन्य लोगों की भीड़ भी कम थी। इसी बीच, कॉफी मशीन फट गई।

कॉफी विक्रेता और सुरक्षाकर्मी घायल

इस धमाके में कॉफी विक्रेता और एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। मुख्यमंत्री तटबंध निरीक्षण के बाद कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story