×

पत्नी की हत्या में चल रही CBI जांच, गोरखपुर में फेरे ले रहे ये विधायक

बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं। कवियत्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में वह आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 8:36 AM GMT
पत्नी की हत्या में चल रही CBI जांच, गोरखपुर में फेरे ले रहे ये विधायक
X

गोरखपुर। महराजगंज जिले के नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी मंगलवार (30 जून) को एक बार फिर वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी गोरखपुर में सोनौली रोड स्थित एक होटल से सादगी के बीच हो रही है। विधायक अमनमणि का विवाह ब्राम्हण परिवार की लड़की ओशिन पांडेय के साथ हो रहा है।

चीनी ऐप पर प्रतिबंध : इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर करेंगे लागू

साधारण तरीके से हो रहा विवाह

अमन का विवाह लॉकडाउन की वजह से साधारण तरीके से हो रहा है। चंद दिनों पर अमन मणि की हल्दी थी। जिसकी फोटो उनके मित्रों ने फेसबुक पर शेयर किया है। बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं। कवियत्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में वह आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। अमन मणि वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में जेल में रहकर निर्दल जीते थे। उन्होंने भाजपा के पक्ष में एमएलसी चुनाव में वोट दिया था। जिससे माना जा सकता है कि उनका भाजपा को समर्थन है।

CM योगी का बजा डंका: ये मुहिम लाई रंग, UP में कैंपस खोलेगी माइक्रोसॉफ्ट

कारगुजारियों से काफी विवादों में रहे हैं

अमन मणि अपनी कारगुजारियों से काफी विवादों में रहे हैं। उनपर अपनी पहली पत्नी सारा की हत्या का मामला चल रहा है। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। लॉकडाउन में बीते दिनों उत्तराखंड पहुंचे अमनमणि को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। उन्होंने दावा किया था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था।

रिपोर्टर- पूर्णिमा श्रीवास्तव, गोरखपुर

WR-V एसयूवी २ : आ रही है जल्द, जानिये इसके कमाल के फीचर्स के बारे में यहां

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story