×

गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर पलटी कार, दो लोगों की मौत, मची अफरा तफरी

लखनऊ से गोरखपुर की तरफ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर संतकबीर नगर के पास डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में लखनऊ और कुशीनगर के दो लोगों की मौत हो गई।

Monika
Published on: 17 March 2021 4:54 PM GMT
गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर पलटी कार, दो लोगों की मौत, मची अफरा तफरी
X
गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन में दुर्घटनाग्रस्त कार कई बार पलटी, दो लोगों की दर्दनाक मौत

गोरखपुर: लखनऊ से गोरखपुर की तरफ तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर संतकबीर नगर के पास डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में लखनऊ और कुशीनगर के दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार कई बार पलटी। जिससे उसके परखच्चे उड़ गए।

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद के राष्ट्रीय राजमार्ग पर आमी नदी पुल के निकट एक अनियंत्रित कार बुधवार को डिवाईडर से टकरा कर दूसरी पटरी पर जाकर पलट गई। कार में सवार दो लोगों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। कार लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही थी। दुघर्टना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एक मृतक फंसा रहा और उसे निकालने के प्रयास में पुलिस जुटी रही।

मौके पर हो गई मौत, ट्रैफिक रोककर निकाली गई लाश

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बुधवार को दोपहर बाद लखनऊ से गोरखपुर की ओर एक वैगनार कार जा रही थी। वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर के निकट पहुंची थी। इसी दौरान कार अनियंत्रित हो दूसरी पटरी पर पहुंच कर पलट गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना से हाईवे पर जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे को खाली कराया और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें : जानिए पान के बार में ये रहस्यमयी जानकारी, जिसका शिवपुराण में है उल्लेख

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

पुलिस ने मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड से एक मृतक की पहचान प्रमोद कुमार यादव पुत्र मंगल यादव निवासी बलदेव बिहार तेलीबाग लखनऊ तथा दूसरे के पास से मिले निवास प्रमाण पत्र से मुकेश साहनी पुत्र राम अशीष साहनी निवासी ओंकार वाटिका कालोनी केवट टोला पडरौना के रूप में की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान उनके पास मिले कागजात से मुकेश साहनी और प्रमोद यादव के रूप में की गई है। शवों को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों से सम्पर्क किया जा रहा है। जिससे उन्हें घटना की सूचना से अवगत कराया जा सके।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें : भगवान राम से जुड़े ग्रंथों और पांडुलिपियों का बनेगा संग्रह, पढ़ें अयोध्या की बड़ी खबरें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story