×

जिला प्रशासन में मचा हड़कंप जब रायबरेली पहुंची राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

राज्यपाल से बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि बिजली की अघोषित कटौती लगातार जारी है। बिजली 12 ही घन्टे मिल पाती है। सिंचाई के लिए अभी तक नहरों में पानी नही आया है। स्वास्थ्य व्यवस्था की आलम ये है कि सीएचसी में डॉक्टर समय से पहले ही चले जाते है।

Shivakant Shukla
Published on: 25 Nov 2019 9:18 AM GMT
जिला प्रशासन में मचा हड़कंप जब रायबरेली पहुंची राज्यपाल आनंदीबेन पटेल
X

रायबरेली: आज सूबे की गवर्नर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अपने एकदिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पहुँची। जहां उन्होंने हरचंदपुर के प्यारेपुर में स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय पहुँची, जहाँ बच्चों से मिलते हुए उनका शैक्षिक गुणवक्ता को जांचते हुए उनसे बातचीत की।

ये भी पढें— खौफनाक: दलित युवक को खंभे से बांधकर जिंदा जलाया, मौत

वहीं जैसे ही राज्यपाल आनंदीबेन पटेल विद्यालय से बाहर निकली ग्रामीणों ने घेर लिया और ग्रामीणों ने राज्यपाल के सामने आकर जिला प्रशासन की लापरवाही और उदाशीनता की पोल खोलकर उनके सामने रख दी, राज्यपाल से बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि बिजली की अघोषित कटौती लगातार जारी है। बिजली 12 ही घन्टे मिल पाती है। सिंचाई के लिए अभी तक नहरों में पानी नही आया है। स्वास्थ्य व्यवस्था की आलम ये है कि सीएचसी में डॉक्टर समय से पहले ही चले जाते है।

ये भी पढें—बीएचयू में धरने पर बैठे नर्सिंग स्टूडेंट, हॉस्टल को लेकर हंगामा

ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद राज्यपाल आनंदीबेन पटेल त्रिपुला स्थित कान्हा गौवंश विहार पहुँची जंहा उसका निरक्षण किया उसके बाद राज्यपाल महिला थाने पहुँचकर उसका निरक्षण किया और थाने में निबंध प्रतियोगिता में शामिल बच्चों से मुलाकात की। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की जा रही है। इसके बाद पुलिस लाइन से हेलिकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हुई।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story