जौनपुर की नानी ने लुटवा दी अस्मत, झांसा देकर किशोरी के आबरू का किया सौदा

मड़ियाहूं की एक महिला जो पीड़िता के रिश्ते में फुफेरी नानी है बिहार पटना गयी थी वहां से किशोरी को शादी कराने का झांसा देकर अपने घर मड़ियाहूं ले आयी जहां किशोरी का ननिहाल बताया जाता है। यहाँ पर महिला ने किशोरी के आबरू का सौदा कर लिया

Published by SK Gautam Published: January 22, 2021 | 6:06 pm
in jounpur

जौनपुर की नानी ने लुटवा दी अस्मत, झांसा देकर किशोरी के आबरू का किया सौदा-(courtesy-social media)

जौनपुर: जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित एक गांव में बिहार प्रान्त के पटना से शादी के बहाने लायी गयी किशोरी के साथ लाने वाली महिला (किशोरी की फुफेरी नानी) की सहायता से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है। हलांकि की पीड़िता के माता पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बलात्कारी अभियुक्त को तलाश रही है जबकि बिहार से शादी का झांसा देकर लाने वाली महिला (फुफेरी नानी ) को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शादी कराने का झांसा देकर, किशोरी के आबरू का सौदा

मिली जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं की एक महिला जो पीड़िता के रिश्ते में फुफेरी नानी है बिहार पटना गयी थी वहां से किशोरी को शादी कराने का झांसा देकर अपने घर मड़ियाहूं ले आयी जहां किशोरी का ननिहाल बताया जाता है। यहाँ पर महिला ने किशोरी के आबरू का सौदा कर लिया और उसे एक बहसी दरिन्दे के हवाले कर दिया और दरिन्दे को किशोरी के कमरे भेज कर जबरदस्ती उसकी आबरू लुटवा दिया।

ये भी देखें:  सिद्धार्थनगर हत्याकांड: प्यार के चक्कर में बना खूंखार हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

बलात्कारी अभी पुलिस पकड़ से दूर

इस घटना की सूचना गांव वालों के जरिए किशोरी के माता पिता को हुईं दोनों भाग कर पटना से जौनपुर मड़ियाहूं आये और अपनी बेटी को ग्रामीणों के सहयोग से महिला के चंगुल से बाहर निकाले और सीधे थाना मड़ियाहूं पर पहुंच कर पूरे घटनाक्रम के साथ तहरीर दिया जिस पर पुलिस ने अपराध के तहत मुकदमा पंजीकृत करके किशोरी के फुफेरी नानी को हिरासत में लेकर पूंछ ताछ कर रही है लेकिन बलात्कारी अभी पुलिस पकड़ से दूर है।

ये भी देखें: लाश आम के पेड़ से लटक रही थी, आत्महत्या से दहल उठा कानपुर देहात

जल्द अपराधी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा

हलांकि मुकदमा दर्ज करने के पश्चात किशोरी का मेडिकल आदि कराया जा रहा है। इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ग्रामीण का बयान है घटना को संज्ञान में आते ही पुलिस सक्रिय हो कर कार्यवाही शुरू कर दिया गया है साथ ही दावा भी है कि जल्द अपराधी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा ।इस घटना ने इलाके में सनसनी पैदा कर दिया है।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य, जौनपुर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App