×

ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, किया दो को गिरफ्तार

पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में दोहरे हत्यकांड के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पता चला है कि अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए इन लोगों ने मर्डर करवाया था।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 10:40 AM GMT
ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, किया दो को गिरफ्तार
X
ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, किया दो को गिरफ्तार (file photo)

लखनऊ: पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में दोहरे हत्यकांड के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पता चला है कि अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए इन लोगों ने मर्डर करवाया था। दरअसल मोहित नाम के व्यक्ति ने यह मर्डर करवाए है क्योंकि उसके भाई की हत्या 3 साल पहले हो गई थी। तब उसने यह कसम खाई थी कि वह अपने भाई की हत्या का बदला लेगा। फिलहाल इस हत्याकांड में शामिल रहे दोनों हत्यारे फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:हिन्दी का दुश्मन कौनः कब बनेगी रोजगार की जुबान, इसलिए चाहिए अंग्रेजी

डालचंद और अरुण त्यागी को गोली मारकर हत्या कर दी थी

मिली जानकारी के अनुसार 7 सितंबर को डालचंद्र शर्मा ने अपने साथी अरुण त्यागी तथा दो अन्य के साथ गार्डन सोसाइटी में कार के अंदर बैठा था तभी दो लोगों ने आकर डालचंद और अरुण त्यागी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि दोनों पक्षों में 2009 से सरपंच चुनाव को लेकर हुए विवाद के बाद से रंजिश चल रही थी। कृष्ण ने अपने साथियों के साथ मिलकर डालचंद के सगे भाई राजेंद्र और चचेरे भाई कपिल की 9 साल पहले हत्या कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए कृष्ण की 2017 में हत्या कर दी गई।

police-up UP-Police (social media)

पूरे क्षेत्र की रेकी करने के बाद इस वारदात को अंजाम दिलवाया था

इस हत्याकांड में डालचंद व अन्य का नाम आया था लेकिन यह दोनों 6 महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर छूट गए थे। इसके बाद आरोपी मोहित ने अपने भाई कृष्ण की चिता पर बदला लेने की कसम खाई थी। आरोपी मोहित का फूफा सुरेश शर्मा जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था लेकिन लॉकडाउन में परोल पर जेल से बाहर आया था। उसने ही अपने गुर्गों को बुलाकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। इससे पहले मोहित और उसके साथियों ने पूरे क्षेत्र की रेकी करने के बाद इस वारदात को अंजाम दिलवाया था।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां: ज्यादा उम्र में बनीं मां, ऐसे इंजॉय किया ये समय

पुलिस के अनुसार सोसाइटी में हुए इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के लिए कृष्ण का दोस्त ओमवीर भी गुर्गों के साथ घटनास्थल पर पहुंचा था और हत्याकांड के बाद वह मौके से मौके पर सूत्रों को लेकर आया था।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story