×

Noida Accident: नोएडा एक्सप्रेस-वे पर मर्सिडीज कार और रोडवेज बस की टक्कर, 15 लोग घायल

Noida Accident: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर गलगोटिया अंडरपास के नजदीक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मर्सिडीज कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मर्सिडीज कार के परखच्चे उड़ गए।

Jugul Kishor
Published on: 23 March 2023 2:45 PM GMT (Updated on: 23 March 2023 3:10 PM GMT)
Noida Accident: नोएडा एक्सप्रेस-वे पर मर्सिडीज कार और रोडवेज बस की टक्कर, 15 लोग घायल
X
Mercedes car and roadways bus collided (Pic: Social Media)

Noida Accident: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार 23 मार्च को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर गलगोटिया अंडरपास के नजदीक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मर्सिडीज कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मर्सिडीज कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मर्सिडीज कार चालक समेत करीब 15 अन्य सवारियां घायल हो गई हैं। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

एडिशनल डीजीपी नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि रोडवेड बस गुरुवार को 1 बजकर 15 मिनट के आसपास नोएडा की तरफ से ग्रेटर नोएडा परीचौक की तरफ आ रही थी। जैसी ही बस गलगोटिया अंडरपास के करीब पहुंची, तभी चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और मर्सिडीज कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस में सवार करीब 15 सवारियों को चोट लगी है। किसी को ज्यादा गंभीर चोटें नही आयी हैं। हालांकि सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसके अलावा रोडवेज चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मर्सिडीज चालकी की पहचान राघव गुप्ता के रूप में हुई है, जो ग्रेटर नोएडा के बीटा दो सेक्टर के निवासी हैं। हादसे के बाद मर्सिडीज कार में आग भी लग गई थी। हालांकि आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। हादसे के बाद मौक पर काफी भीड़ इकठ्ठा हो गयी। जिसके बाद कुछ समय के लिए यातायात बाधित हो गया था। हालांकि कुछ मिनटों में ही पुलिस ने यातायात को सुचारू रूप से चालू करवा दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story