×

शराब ने ली दूल्हे की जान: दोस्तों ने बेरहमी से की हत्या, पूरा मामला चौंका देगा आपको

अलीगढ़ में एक दूल्हे की शादी के कुछ घंटे बाद ही हत्या कर दी गई। शादी में शराब का इंतजाम ना होने के चलते दोस्तों ने उसे छुरा घोंप दिया। मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।

Shreya
Published on: 16 Dec 2020 12:44 PM GMT
शराब ने ली दूल्हे की जान: दोस्तों ने बेरहमी से की हत्या, पूरा मामला चौंका देगा आपको
X

अलीगढ़: आपने जानते ही होंगे कि शराब से रोजाना बड़ी तादाद में लोगों की मौत होती है। शराब कितने ही लोगों की मौत की वजह बन जाती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से, जहां पर शराब की वजह से 28 वर्षीय दूल्हे की मौत हो गई। लेकिन यहां पर शराब पीने की वजह से उसकी जान नहीं गई बल्कि शराब ना पिलाने के चलते उसकी हत्या कर दी गई। उसके दोस्तों ने उसकी हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि वह अपनी शादी में उनके लिए शराब का इंतजाम नहीं कर पाया था।

शराब के इंतजाम को लेकर की हत्या

इस घटना ने सभी को चौंका कर रखा दिया। मामले में यूपी पुलिस (UP Police) ने बताया कि जिले के पालीमुकीमपुर इलाके में शादी के कुछ ही घंटों बाद दूल्हे के दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार की रात पालीमुकीमपुर गांव में 28 वर्षीय बबलू की उसकी दोस्तों के साथ शादी में शराब का इंतजाम ना होने को लेकर बहस हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई और गुस्से में आकर दोस्तों ने उसे छुरा घोंप दिया।

यह भी पढ़ें: ऐसे लगेगा कोरोना वैक्सीन टीका, 50 की उम्र पार करने वालों को पहले मौका

liquor arrangement शराब के लिए दोस्तों ने दूल्हे की हत्या कर दी (सांकेतिक फोटो)

मौके से फरार हुए सभी आरोपी

इस हादसे के बारे में जब तक गांव वालों को कुछ पता चलता तब तक सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। वहीं हादसे के बाद आनन फानन में बबलू को इलाज के लिए हॉस्पिटल भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दूल्हे और दोस्तों में काफी देर से बहसबाजी हो रही थी। उसी दौरान एक शख्स ने दूल्हे को चाकू मार दिया। इस घटना से लड़की पक्ष को जोरदार झटका लगा है। शादी के कुछ ही देर बाद लड़की के पति की मौत से सभी सदमे में हैं।

यह भी पढ़ें: BJP-AAP में जंग तेज, यूपी सरकार को खुलेआम चुनौती दे रहे मनीष सिसोदिया

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

वहीं स्थानीय थाने के क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने मामले में बुधवार को बताया कि फिलहाल मुख्य अभियुक्त नरेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 5 अन्य अभी भी फरार हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: कानपुर में 235 एकड़ में बनेगा पार्क, योगी सरकार ने दी बड़ी सौगात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story