×

मुस्लिम युवक का गंदा खेल: हिन्दू बन फैलाया प्रेम जाल, घर बुलाकर युवती को लूटा

बजरंगदल व विहिप कार्यकर्ताओं की वजह से तीनों को मुक्त कराया गया और तीनों युवकों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस पूरे मामले में कार्यवाई कर रही है।

Newstrack
Published on: 19 Sep 2020 4:09 AM GMT
मुस्लिम युवक का गंदा खेल: हिन्दू बन फैलाया प्रेम जाल, घर बुलाकर युवती को लूटा
X
मुस्लिम युवकों ने छत्तीसगढ़ की तीन हिन्दू युवतियों को अपने धर्म जाति नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर सण्डीला बुलाकर उन्हें कमरे में बन्दकर उनके जेवर रुपये छीन लिए और बाहर न निकलने की धमकी दी।

हरदोई: मुस्लिम युवकों ने छत्तीसगढ़ की तीन हिन्दू युवतियों को अपने धर्म जाति नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर सण्डीला बुलाकर उन्हें कमरे में बन्दकर उनके जेवर रुपये छीन लिए और बाहर न निकलने की धमकी दी। बजरंगदल व विहिप कार्यकर्ताओं की वजह से तीनों को मुक्त कराया गया और तीनों युवकों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस पूरे मामले में कार्यवाई कर रही है।

ऐसे हुई मुलाकात, फिर बढ़ी बात

दरअसल यह लव जेहाद का मामला संडीला कोतवाली इलाके में सामने आया है। मामले में खुलासा होने के बाद आरोपी युवक पुलिस हिरासत में है और युवती की तहरीर पर आरोपितों के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करके मामले में कार्यवाई की जा रही है। तीन दिन पहले इसी प्रकार का मामला पाली थाना इलाके में भी आया था। जहां शहर कोतवाली की एक युवती को मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर झांसे में लेकर उसको नशीली चाय पिलाकर रेप किया और फिर अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने लगा था। हालांकि एफआईआर दर्ज कर युवक को गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया था।

ये भी पढ़ें- विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

Hardoi Fraud Love हिन्दू युवक बनकर तीन हिन्दू युवतियों को मुस्लिम युवकों ने फंसाया प्रेम जाल में (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली तीनों युवतियों ने बताया कि सण्डीला क़स्बे की काशीराम कालोनी निवासी शकील अहमद पुत्र सईद अहमद व इमरान पुत्र महकूम ने एक वर्ष पूर्व मोबाइल पर रांग नम्बर नम्बर लगने के बाद शकील ने अपना नाम राज और इमरान ने आनन्द बताया। धीरे धीरे सोशल मीडिया के माध्यम से सम्बन्ध प्रगाढ़ हो गए और हम लोग प्रेम जाल में फंस गए। दोनों युवकों ने हम तीनों से सण्डीला आने को कहा। युवतियों का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व हम तीनों घूमने के बहाने से घर से निकले और छत्तीसगढ़ से बस द्वारा इलाहाबाद पहुंचे और वहां से लखनऊ आये जहां दोनों युवक मिले और हम सभी को काशीराम कालोनी लेकर आए।

मुस्लिम पता चलने पर छीने जेवर किया रेप का प्रयास

Hardoi Fraud Love हिन्दू युवक बनकर तीन हिन्दू युवतियों को मुस्लिम युवकों ने फंसाया प्रेम जाल में (फाइल फोटो)

जब लड़को ने नकाब पहनने के लिए कहा तब पता चला लड़के मुस्लिम समुदाय के हैं। जिसके बाद हम लोगों ने विरोध किया। जिसके बाद हमको घर मे बन्द कर दिया गया और जेवर रुपये छीन लिए गए तथा रेप का भी प्रयास किया गया। किसी तरह से जब युवतियों ने वहां शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने मामले की सूचना बजरंग दल के शेखर पांडेय को दी।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में ड्रग्स: विक्रम भट्ट ने किया खुलासा, कही ये बड़ी बात…

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। युवती की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्यवाई की गयी है। वहीं बजरंग दल के प्रान्त प्रमुख शेखर पांडेय ने बताया की यदि लड़कियां घर नहीं जाती हैं तो इनको नारी निकेतन भेजा जाएगा। अन्यथा हिन्दू समुदाय के लड़कों से विवाह करा दिया जाएगा।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story