×

रायबरेली में भयंकर हादसा: बस-कार की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल

जानकारी के अनुसार कानपुर किदवई नगर डिपो की परिवहन विभाग की बस आज दोपहर जैसे ही लालगंज कस्बे के लाला ढाबे के पास पहुंची उसकी टक्कर एक कार से हो गई।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 7:24 AM GMT
रायबरेली में भयंकर हादसा: बस-कार की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल
X
रायबरेली में भयंकर हादसा: बस-कार की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल (Photo by social media)

रायबरेली: रायबरेली के लालगंज कस्बे में उस समय अफरा-तफरी मच गई आज उस समय एक हादसा हो गया जब कानपुर डिपो की एक रोडवेज बस और एक कार में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस से धुंआ निकलते देख उसमें मौजूद एक दर्जन सवारियों को आस पास के लोगो ने बाहर निकाला और उन्हें ईलाज़ के लिए सीएचसी लालगंज भिजवाया। मामले की सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने बस से निकल रही आग को काबू में किया।इसी बीच सूचना पर अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला: अर्नब गोस्वामी को लेकर SC से आई बड़ी खबर

घायल सवारियों को ईलाज़ के लिए सीएचसी लालगंज भिजवाया

raebareli-accident raebareli-accident (Photo by social media)

जानकारी के अनुसार कानपुर किदवई नगर डिपो की परिवहन विभाग की बस आज दोपहर जैसे ही लालगंज कस्बे के लाला ढाबे के पास पहुंची उसकी टक्कर एक कार से हो गई। बस में एक दर्ज सवारियां बैठी हुई थी जोकि की घायल हो गई। इसी बीच बस के अगले भाग से धुंआ निकलने लगा।जिसे देख आसपास के लोगो ने सवारियों को बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस व फायर विभाग को दी। घायल सवारियों को ईलाज़ के लिए सीएचसी लालगंज भिजवाया। वही मामले की सूचना पर पहुची फायर टीम के सदस्यों ने बस से निकल रही आग को बुझाया।

ये भी पढ़ें:RLD को लगा झटका: इस नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर

raebareli-accident raebareli-accident (Photo by social media)

इसी बीच सूचना पर पुलिस व उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुच गए

इसी बीच सूचना पर पुलिस व उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुच गए। वही कार में अकेला चालक ही था जोकि घायल हो गया जिसको ईलाज़ के लिए भेज दिया। आनंद प्रताप सिंह की मानें तो हमारे फायर स्टेशन पर सूचना मिलने पर फायर विकेट की दोनों गाड़ियां लाला ढाबा के पास पहुंची और बस में जो आग सुलग रही थी उसको बुझाया गया और आधा दर्जन बस की सवारियों को तुरंत तत्काल समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया कार का भी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल था उसको भी इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story