×

टक्कर ऐसी उड़ गए बाइक के परखच्चे, दो सगे भाइयों की चली गई जान

बुधवार को लगभग नौ बजे वापस आ रहे थे कि सरीला बिवार मार्ग पर बरगवां गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकप से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। तथा दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 1 July 2020 11:20 AM GMT
टक्कर ऐसी उड़ गए बाइक के परखच्चे, दो सगे भाइयों की चली गई जान
X

हमीरपुर: जरिया थाना क्षेत्र में सरीला बिवार मार्ग पर बरगवां गांव के पास पिकअप और बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई। दोनों भाई मजदूरी करने आ रहे थे। मृतकों के भाई की तहरीर पर पिकअप चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

दहेज की भेंट चढ़ी महिला, लालचियों ने गोली मारकर की हत्‍या

दो दिन पहले दोनों भाई गांव चले गए थे

चरखारी थाना क्षेत्र के वमरारा गांव निवासी चुंटा श्रीवास के पांच बेटे थे। पांचों मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाते है। उसके दो बेटे नरेश (28) व रामऔतार(22) कस्बे में ब्लॉक रोड के पास बन रही सीसी सड़क में मजदूरी करते थे। दो दिन पहले दोनों भाई गांव चले गए थे। बुधवार को लगभग नौ बजे वापस आ रहे थे कि सरीला बिवार मार्ग पर बरगवां गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकप से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। तथा दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई। पिकअप चालक घटनास्थल से थोड़ी दूर पिकप खड़ी करके भाग गया। राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 टीम को दी।

Vodafone को झटका: हुआ करोड़ों का नुकसान, टूटा घाटे का सबसे बड़ा रिकार्ड

दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतकों के भाई ब्रजेश ने बताया कि वह पांचों भाई मेहनत मजदूरी करके हैं। उसके दोनों भाई भी मजदूरी के लिए सरीला जा रहे थे। नरेश शादीशुदा था उसकी एक बेटा रितिक तीन व बेटी पूनम डेढ़ साल की है। घटनास्थल पर परिजनों के पहुंचते ही कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि मृतक के भाई बृजेश की सूचना पर पिकअप चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।पिकप जनपद जालौन के कदौरा कस्बे की बतायी गयी हैं। उसे बरामद कर लिया गया है। पिकअप मालिक व उसके चालक की जानकारी की जा रही है। दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।

रिपोर्टर- रविन्द्र सिंह, हमीरपुर

मदरसे के छात्रों! आ गया आपका भी रिजल्ट, जल्दी से देखो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story