UP: गैंगरेप के बाद नाबालिग की निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

निर्भया के दोषियों को फांसी होने के बाद भी दरिंदों में कोई खौफ नहीं है। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक नाबालिग की गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गई जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

हमीरपुर: निर्भया के दोषियों को फांसी होने के बाद भी दरिंदों में कोई खौफ नहीं है। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक नाबालिग की गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गई जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

मामला हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र का है, जहां नाबालिग घर पर अकेली थी। कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग छात्रा को अपनी हविश का शिकार बनाया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। दरिंदों ने अपनी हवश मिटाने के बाद नाबालिग के मुंह में रिंच डाल कर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें…लॉक डाउन की पूरी लिस्ट यहां: एक क्लिक में जानें-कब तक कौन सा राज्य-जिला बंद

नाबालिग के माता-पिता व बहन खेतों पर फसल की कटाई करने गए थे। देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। घर में खून से लथपथ नाबालिग का शव पड़ा था।

यह भी पढ़ें…राज्यपाल ने प्रधानमंत्री की अपील को सफल बनाने पर जनता का जताया आभार

इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और डेरा डाला है। इस दिल दहला देने वाली घटना पर पुलिस साफ-साफ कुछ भी बोल नहीं रही है।

यह भी पढ़ें…जनता कर्फ्यू से पहले बच्ची का हुआ जन्म, परिवार वालों ने नाम रखा ‘कोरोना’

वारदात के खुलासे के लिए एसपी श्लोक कुमार ने पुलिस की पांच टीमें लगाई हैं। एसपी श्‍लोक कुमार ने बताया कि एक नाबालिग बालिका की हत्या की सूचना मिली थी, जिसके बाद थाने की टीम पहुंची और तफ्तीश में जुट गई। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही पांच टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही इसका खुलासा होगा।