हमीरपुर: नाबालिग हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस छोटी सी बात पर चाचा ने की हत्या

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक नाबालिग की निर्मम हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। नाबालिग की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके चाचा ने की है जिसकी उम्र 15 साल है।

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक नाबालिग की निर्मम हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। नाबालिग की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके चाचा ने की है जिसकी उम्र 15 साल है। लड़की और उसके चाचा में हेयर पिन को लेकर हाथापाई हुई थी। इसके बाद लड़की ने एक राॅड लेकर उसको मारा जिसके बाद उसके चाचा ने उसको पीछे से एक रिंच से मारा जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…जल्दी करें: बेरोजगारों को फ्री ट्रेनिंग के बाद इतने हजार रुपये देगा एसबीआई

15 वर्षीय आरोपी चाचा ने अपने पिता के सामने यह बात स्वीकार की है। हमें उसकी नाक पर चोट के और अन्य खरोंच के निशान मिले। रविवार शाम को नाबालिग लड़की हत्या हुई थी।

यह भी पढ़ें…कोरोना से जंग के लिए तैयार योगी सरकार, ये है एक्शन प्लान

दरअसल नाबालिग के माता-पिता व बहन खेतों पर फसल की कटाई करने गए थे। देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। घर में खून से लथपथ नाबालिग का शव पड़ा था।

यह भी पढ़ें…योगी सरकार ने पेश की मानवता की मिसाल, लेबर पेन से परेशान महिला की ऐसे की मदद

इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और डेरा डाला हुआ था। वारदात के खुलासे के लिए एसपी श्लोक कुमार ने पुलिस की पांच टीमें लगाई थीं। उन्होंने कहा था कि जल्द ही इसका खुलासा होगा।