×

महिला संग बर्बरता: हैवान बने लोग, पेड़ से बांध कर की ऐसी शर्मनाक हरकत

आरोप है कि इलाके के ही भागीरथ प्रजापति ने शोभा देवी नाम की महिला को अपना मकान किराये पर दिया था। जिसके बाद शोभा देवी ने कुछ महीनों बाद ही मकान का किराया देना बन्द कर दिया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 Oct 2020 1:36 PM GMT
महिला संग बर्बरता: हैवान बने लोग, पेड़ से बांध कर की ऐसी शर्मनाक हरकत
X
पुलिस ने बंधक बनाई गयी महिला को मुक्त करवाते हुए मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

हमीरपुर : यूपी के हमीरपुर जिले में एक महिला के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में महिला का घर खाली करवाने के लिए उसे पेड़ से बांध कर पीटा गया और उसके घर का समान बाहर सड़क पर फेंक दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने बंधक बनाई गयी महिला को मुक्त करवाते हुए मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

यह पढ़ें...अवैध संबंध में परिवार बन रहा था रोड़ा, महिला ने 6 लोगों को पिलाई जहरीली चाय

पेड़ से बांध कर बर्बरता

आज जिला मुख्यालय के जेल तालाब मोहल्ले में एक महिला को पेड़ से बांध कर बर्बरता की गई। घटना की वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। आरोप है कि इलाके के ही भगीरथ प्रजापति ने शोभा देवी नाम की महिला को अपना मकान किराये पर दिया था। जिसके बाद शोभा देवी ने कुछ महीनों बाद ही मकान का किराया देना बन्द कर दिया।

WOMAN सोशल मीडिया से

यह पढ़ें...हाथी के पास 5 करोड़: इस शख्स ने दे दी अपनी संपत्ति, अब ऐसा करने की है चाहत

पुलिस ने बंधक महिला को मुक्त कराया

इसी से नाराज होकर भगीरथ प्रजापति के परिजनों ने शोभा देवी को घर के बाहर पेड़ में बांध दिया और उसके बाद मारपीट करते हुए उसके घर का सारा सामान घर के बाहर फेंक दिया। इस दौरान महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी का दिल नही पसीजा, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक महिला को मुक्त करवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसपी संतोष कुमार ने घटना में जो भी दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

रिपोर्टर रविंद्र सिंह

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story