×

दरोगा पर चढ़ा बॉलीवुड का बुखार, बदमाश को पकड़ खिंचाई ऐसी फोटो

एक दरोगा जी ने बॉलीवुड फिल्मों से इंस्पायर होकर बड़े ही स्टाइल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़ा। उन्होंने बड़े ही शौक बदमाश को पकड़ते हुए फोटो भी खिंचवाई।

Shreya
Published on: 30 July 2020 7:24 AM GMT
दरोगा पर चढ़ा बॉलीवुड का बुखार, बदमाश को पकड़ खिंचाई ऐसी फोटो
X
Sub Inspector Shahjahan Ali

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक गजब का किस्सा सामने आया है। यहां पर एक दरोगा जी ने बॉलीवुड फिल्मों से इंस्पायर होकर बड़े ही स्टाइल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़ा। उन्होंने बड़े ही शौक बदमाश को पकड़ते हुए फोटो भी खिंचवाई और उनके बहादुरी के किस्से भी कहे जाने लगे। इस बीच यूपी के एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने सोशल मीडिया पर दरोगा की फोटो को शेयर करते हुए एक तीखा तंज किया और लिखा कि “दरोगा जी स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिर फिल्मो में ट्राई मार लेते, कसम से रैंबो की याद दिला दी।"

https://www.facebook.com/navsekera/photos/a.439221872836640/3214905338601599/?type=3

यह भी पढ़ें: मकान की खुदाई में निकला सोना-चांदी: देख हैरान हुए मजदूर, फिर कर दिया ये काम

एसपी श्लोक कुमार ने किया है इनाम देने का एलान

दरोगा जी की ये फोटो को जमकर वायरल हो गई, लेकिन अब यह फोटो हमीरपुर पुलिस की किरकिरी कर रही है। बता दें कि इस फोटो को लेकर हमीरपुर पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही थी, लेकिन राज्य के वरिष्ठ आईपीएस के तीखे तंज ने सब पर पानी फेर दिया। यहां पर सबसे दिलचस्प बात ये रही कि हमीरपुर जिले के एसपी श्लोक कुमार ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़ कर फोटो खिंचवाने वाले दरोगा शाहजहां अली को इनाम देने का भी एलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का तीखा हमला, कहा- देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम

क्या है इस फोटो के पीछे की कहानी?

इस फोटो के पीछे की पूरी कहानी बताते हुए हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार ने कहा कि जिले के राठ कस्बे के रहने वाले आशाराम यादव का अपने रिश्तेदारों से जमीनी विवाद चल रहा है। बुधवार को आशाराम अपने घर के बाहर बैठे हुए थे, तभी उनका एक सगा भतीजा रिंकू यादव वहां आ धमका और अपने चाचा की हत्या करने के मकसद से गोलिया बरसानी शुरू कर दीं। गोलियों की आवाज सुनकर पास में मौजूद राठ थाने के सब इंस्पेक्टर शाहजहां अली मौके पर पहुंचे और फायरिंग कर रहे रिंकू यादव को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन: राम मंदिर निर्माण में विदेशी भक्त नहीं दे पाएंगे पैसा, ये है बड़ी वजह

सब इंस्पेक्टर शाहजहां अली ने दी ये सफाई

रिंकू यादव राठ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ एक दर्ज से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वहीं बुधवार को हुई घटना को लेकर रिंकू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर शाहजहां अली ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि जब वो शातिर बदमाश को पकड़कर काबू में करने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान किसी ने फोटो खींचकर वायरल कर दी। फिलहाल दरोगा की ये फोटो जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: नहीं रुक रही कालाबाज़ारी, अब तक इस दवा की कीमत तय नहीं हो पाई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story