×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hamirpur News: सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग हो गई फरार

Hamirpur News: जब चाची ब्यूटी पार्लर से अकेली घर लौटी तो शादी के घर में अफरातफरी मच गई। वधु के पिता सहित परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उनके मोहल्ले का ही एक युवक उनकी बेटी को ब्यूटी पार्लर से अपने साथ ले गया है।

Ravindra Singh
Published on: 17 Jun 2023 2:14 PM GMT
Hamirpur News: सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग हो गई फरार
X
Pic Credit - Newstrack

Hamirpur News: हमीरपुर में आज एक शादी के घर में बारात आने से एक घंटे पहले ही उस समय अफरातफरी मच गई जब परिजनों को सूचना मिली की उनकी बेटी ब्यूटी पार्लर से अपने प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई है। इस सूचना के बाद जहाँ वधु पक्ष अपनी बेटी की तलाश में जुटा हुआ है तो वहीं वर पक्ष बारात की तैयारी में खर्च हुए धन की वापसी की बात कह रहा है। जबकि पुलिस टीम लगा कर वधु की तलाश किये जाने की बात कह रही है।

शादी से कुछ देर पहले ही दुहलन के ब्यूटी पार्लर से रफूचक्कर होने का यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पुराने बेतवा घाट से बारात आनी थी। एक तरफ वर पक्ष बारात लेकर जाने की पूरी तैयारी में था, तो वहीं वधु पक्ष में बारातियों का स्वागत सत्कार करने की तैयारी कर चुका था और बेटी को सजने संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर भेजा जा चुका था। जिसके साथ उसकी चाची भी ब्यूटी पार्लर गई हुई थी। लेकिन जब चाची ब्यूटी पार्लर से अकेली घर लौटी तो शादी के घर में अफरातफरी मच गई। वधु के पिता सहित परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी है की उनके मोहल्ले का ही एक युवक उनकी बेटी को ब्यूटी पार्लर से अपने साथ ले गया है। इस सूचना के बाद से ही वर पक्ष के घर में भी डीजे की आवाज थम गई।

दूल्हे मोहित ने बताया कि वह सज संवर कर बरात लेकर जाने की तैयारी कर चुका था, अचानक सूचना मिली की युवती ब्यूटी पार्लर से अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई है। तो वहीं मोहित की माँ ने बताया कि मोहित के पिता की मौत के बाद से जैसे तैसे पैसों का इंतजाम करके उन्होंने बेटे की शादी की तैयारी की थी। मेहनत मशक्कत का पैसा बर्बाद हुआ है, यह पैसा अब उन्हें कौन देगा। मोहित की मां ममता ने कहा कि घर से बारात निकलने के मौके पर ही उन्हें सूचना मिली की जिस लड़की को वह बहू बना कर घर लाने वाली थी तो कुछ देर पहले ही ब्यूटी पार्लर से रफूचक्कर हो गई है।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story