×

Hapur News: सिलेंडर फटने से दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Hapur News: कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित सेंचुरी के सामने दो दुकानों में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद आस-पास मौजूद क्षेत्रवासियों में अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई।

Avnish Pal
Published on: 20 April 2023 10:31 AM GMT
Hapur News: सिलेंडर फटने से दो दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
X
Hapur fire broke out (photo: social media )

Hapur News: हापुड़ सिटी कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर देर रात सेंचुरी के सामने स्थित किराना व ऑटो पर कवर चढ़ाने की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी भयंकर थी कि दुकानों में रखा करीब डेढ़ से दो लाख रुपए का नुकसान हो गया।

कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित सेंचुरी के सामने दो दुकानों में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद आस-पास मौजूद क्षेत्रवासियों में अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई। राहगीरों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम व सेंचुरी के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। जहाँ स्थानीय लोगों व फैक्ट्री कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर समय रहते हुए काबू पाया ।लेकिन आग इतनी भयंकर थी ,इस दौरान करीब दो लाख रुपए सामान का नुकसान हो गया।

आग को लेकर कहती है पुलिस

सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि, दिल्ली रोड पर रात में दो दुकानों में आग लग गयी थी। आग ने अपनी चपेट में सिलेंडर को भी ले लिया। सिलेंडर फटते ही आसपास के लोग दहशत में आ गए। सेंचुरी के कर्मचारियों और दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। यदि समय रहते आग नहीं बुझाई जाती तो यह बढ़ सकती थी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story