Hapur News: बाइक से जा रहे युवक को रोककर लूटा, तमंचे की बट सिर पर मार किया बेहोश

Hapur News: सिटी कोतवाली क्षेत्र की दिल्ली रोड वाहन शोरूम के पास दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। हथियारों से लैस बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोककर लूटपाट की।

Avnish Pal
Published on: 19 April 2023 4:14 PM GMT
Hapur News: बाइक से जा रहे युवक को रोककर लूटा, तमंचे की बट सिर पर मार किया बेहोश
X
हापुर में बदमाशों के लूट का शिकार युवक: Photo- Newstrack

Hapur News: सिटी कोतवाली क्षेत्र की दिल्ली रोड वाहन शोरूम के पास दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। हथियारों से लैस बदमाशों ने बाइक सवार युवक को रोककर लूटपाट की। तमंचे की बट से वारकर युवक को घायल कर दिया और 30 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। इस दौरान पीड़ित युवक लहूलुहान हालत में सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया।

स्थानीय लोगों ने किया पीछा, पर भाग निकले लुटेरे

इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने लूट करके भाग रहे बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वो उन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हो सके। बदमाश काफी दूर निकल चुके थे। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बाइक शोरूम में नौकरी करता है युवक

लवी शर्मा नाम के शख्स ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह हापुड़ के दिल्ली रोड स्थित रायल इंफील्ड कंपनी के शोरूम में नौकरी करता है। वह बाइक पर सवार होकर शोरूम से घर जा रहा था। कुछ ही दूरी पर चलने पर पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आए छह बदमाशों ने जबरन उसे रोक लिया। जब तक पीड़ित कुछ समझ पाता तब तक बदमाशों ने उसपर तमंचे तान दिए। जिससे वह भयभीत हो गया। तमंचे की बट से उसके सिर पर वार कर दिया गया। जिससे वह अचेत होकर सड़क पर गिर गया।

सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि घटनास्थल के आसपास मौजूद मकानों सहित दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story