×

हापुड़: भागवत के बयान पर भड़की कांग्रेस, गजराज बोले- बिगाड़ रहे सांप्रदायिक माहौल

शुक्रवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में दिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान की कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कड़ी निंदा की हैं। दरअसल, मोहन भागवत ने शुक्रवार को दिल्ली में एक किताब के विमोचन के दौरान कहा कि हर हिन्दू देशभक्त होता है।

Ashiki
Published on: 2 Jan 2021 1:39 PM GMT
हापुड़: भागवत के बयान पर भड़की कांग्रेस, गजराज बोले- बिगाड़ रहे सांप्रदायिक माहौल
X
हापुड़: भागवत के बयान पर भड़की कांग्रेस, गजराज बोले- बिगाड़ रहे सांप्रदायिक माहौल

हापुड़: शुक्रवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में दिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान की कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कड़ी निंदा की हैं। दरअसल, मोहन भागवत ने शुक्रवार को दिल्ली में एक किताब के विमोचन के दौरान कहा कि हर हिन्दू देशभक्त होता है। मोहन भागवत के तथाकथित बयान पर पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा है कि हिंदुस्तान में रहने वाला हर इंसान देशभक्त है।

ये भी पढ़ें: कमिश्नर का एक्शनः जौनपुर मुख्यालय से ब्लाक तक निरीक्षण, इस बात पर हुए नाराज

BJP पर बोला हमला

उन्होंने कहा की हर भारतीय चाहे वह किसी भी धर्म किसी भी जाति का हो, किसी भी वर्ग का हो वह देशभक्त है। इस देश की माटी में जन्मा हर इंसान देश भक्त है, देश प्रेमी है और अपने देश के लिए सर्वस्व न्योछावर करने के लिए हमेशा तैयार है। गजराज सिंह ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लोग साजिशन हमेशा ऐसे बयान देते हैं जिससे देश का सांप्रदायिक माहौल खराब हो।

ये भी पढ़ें: UP का जलवा, देश के टॉप मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में नंबर एक पर CM योगी

BJP-RSS का प्यार देश के लिए 70 साल बाद जागा

उन्होंने कहा कि हर भारत वासी अपनी मातृभूमि से प्यार करता है, चाहे वो देश से बाहर भी रह रहा हो। ये तो सिर्फ बीजेपी आरएसएस से जुड़े लोग हैं जिनका प्यार देश को लेकर 70 साल बाद जागा है। वरना ये तो वो लोग हैं जिन्होंने अंग्रेज़ों के लिए मुखबिरी की, नागपुर के आरएसएस मुख्यालय पर राष्ट्र ध्वज तिरंगा तक इन्होंने नहीं फहराने दिया। पूर्व विधायक गजराज सिंह ने ये भी कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अपने बयान पर तुरंत हर देशवासी से माफी मांगनी चाहिए।

रिपोर्ट: अवनीश पाल

Ashiki

Ashiki

Next Story