Hapur News: पंजाबी गायक राजू की अस्थियां गंगा में हुईं विसर्जित, नम आंखों के साथ लोगों ने दी अंतिम विदाई

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर तीर्थ नगरी के ब्रजघाट में मशहूर हरियाणवी गायक राजू पंजाबी की अस्थियां की गंगा घाट में विसर्जित की गईं।

Avnish Pal
Published on: 25 Aug 2023 10:43 AM GMT
Hapur News: पंजाबी गायक राजू की अस्थियां गंगा में हुईं विसर्जित, नम आंखों के साथ लोगों ने दी अंतिम विदाई
X
Hapur News (Photo - Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर तीर्थ नगरी के ब्रजघाट में मशहूर हरियाणवी गायक राजू पंजाबी की अस्थियां की गंगा घाट में विसर्जित की गईं। राजू पंजाबी के भाई बलवंत ने अपने तीर्थ पुरोहित राजकुमार लालू से अपने पूर्वजों की वंशावली सुनकर वैदिक मंत्रोच्चार कर राजू पंजाबी की अस्थियां गंगा में विसर्जित कीं।

परिवार के सदस्यों सहित फैन्स की उमड़ी भीड़

राजू पंजाबी को अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में उनके फैन्स घाट पर मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी। हरियाणा के फ़ेमस सिंगर राजू पंजाबी की अस्थियां आने की सूचना मिलते ही उनके चाहने वालों की भीड़ घाट पर जमा हो गई थी।

काफी प्रसिद्ध गायक थे राजू, इंफेक्शन से हुई मौत

राजू पंजाबी ने कई फेमस गाने गाए थे। वो तू चीज लाजवाब, सोलिड बाडी, मीठी बोली आदि कई गाने गाकर प्रसिद्ध हुए थे। दो दिन पहले बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था और आज उनकी अस्थियां गंगा में विसर्जित की गईं। इस मौके पर उनकी पत्नी ममता, बेटी विन्यू व गुंजन समेत परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। राजू पंजाबी की मौत काला पीलिया से हुए खतरनाक इंफेक्शन की वजह से हुई। राजू पंजाबी काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और इसी की वजह से उनका लिवर भी डैमेज हो गया था। बीच में वह ठीक हो गए थे, लेकिन ये बीमारी इतनी खतरनाक निकली कि उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इसके बाद उनकी

हालत ऐसी बिगड़ी कि उन्हें बचाया नहीं जा सका

इनकी वंशावली भी मौजूद हैं तीर्थनगरी के पंडों के पास | उनके परिवार के सभी लोगों की पंडो के पास वंशावली है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग व जोगेंद्र शर्मा, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अभिनेत्री कंगना रानावत, अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, डीएलएफ ग्रुप के चेयरमैन डालचंद फौगाट आदि की वंशावली भी गढ़मुक्तेश्वर के पंडों के पास उपलब्ध है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story