Hapur News: कमरे में फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

Hapur News: ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या बता रही है।

Avnish Pal
Published on: 18 Jun 2023 4:56 PM GMT
Hapur News: कमरे में फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
X
Pic Credit - Newstrack

Hapur News: हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनिया कल्याणपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या बता रही है।

पुलिस को इस तरह मिली ग्रामीणों से जानकारी

पुलिस ने बताया कि गांव कनिया कल्याणपुर का वृद्ध पुरुषोत्तम अपनी पत्नी दिनेश देवी, पुत्र अमित, सुमित, सोनू और ओमवीर के साथ रहता था। लंबे समय से वृद्ध एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। उनकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। परिजनों ने बताया कि वृद्ध का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका देख, परिजनों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास ग्रामीण एकत्र होकर मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की बहू ने दर्ज कराया था मुकदमा

मृतक का बेटा सुमित आरपीएफ में सिपाही पद पर तैनात है। वही सुमित की पत्नी दिल्ली पुलिस में सिपाही है। कुछ दिन पूर्व मृतक के बेटे की पत्नी ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पूरा परिवार मानसिक रूप से तनाव से जूझ रहा था। मृतक के बेटे मोनू ने बताया कि मुकदमे को लेकर थाना बाबूगढ़ में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर उनके घर आयी थी। महिला इंस्पेक्टर ने उसके पिता पुरुषोत्तम को अपमानित करते हुए जमकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। मेरे द्वारा इसका विरोध करने पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी दी थी। इस बात को लेकर पिता काफी सदमे में आ गए थे। बाबूगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के परिवार की तहरीर पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story