×

Hapur News: व्यापारी से रंगदारी का मामला, भाजपा जनप्रतिनिधि का कार चालक गिरफ्तार

Hapur News: आरोप है कि व्यापारी से रंगदारी मांगी गई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Published on: 4 Aug 2023 1:33 PM GMT
Hapur News: व्यापारी से रंगदारी का मामला, भाजपा जनप्रतिनिधि का कार चालक गिरफ्तार
X
Hapur BJP representative car driver arrested

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में भाजपा के जनप्रतिनिधि के ड्राइवर और उसके साथियों द्वारा बीते शुक्रवार की रात नगर के एक व्यापारी को जमकर पीटा गया था। आरोप है कि व्यापारी से रंगदारी मांगी गई थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिले अहम सुराग

इस घटना के बाद व्यापरियों में जबरदस्त आक्रोश था और उन्होंने जल्द से जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर आरोपी पर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था, जिसे आज पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया है। पिलखुआ नगर क्षेत्र के व्यापारी अतुल कुमार तहरीर में बताया था कि वो अपने घर से मोहल्ला मठमलियान के नेशनल हाइवे-9 स्थित छप्पन भोग स्वीट्स पर गए थे। वहां पर पीड़ित के पास भाजपा विधायक के ड्राइवर दिवेश उर्फ देवा का फोन आया और रंगदारी मांगी। मना करने पर आरोपित वहां पहुंच गया। उसको तमंचे की बट से वार कर जख्मी कर दिया। व्यापारी के पास रखी नकदी व चेन लूट ली और फरार हो गया। आरोप है कि पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। वहां की सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को अहम सुराग मिले थे।

एसएचओ ने दी ये जानकारी

पिलखुआ कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यापारी अतुल सिंघल के साथ मारपीट का एक वीडियो पिछले सप्ताह मीडिया पर वायरल हुआ था। व्यापारी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर, उसके घर पर दबिश दी थी। जिसके बाद आरोपी देवेश उर्फ देवा पुत्र देवेन्द्र निवासी अशोक नगर कस्बा को मोके से गिरफ्तार किया गया है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story