×

Hapur News: कांवड़ियों को हो समस्या तो तत्काल लगाए फ़ोन, एसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Hapur News: हापुड एसपी अभिषेक वर्मा ने जनपद में कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों, श्रद्धालुओं की मदद व सहयोग के लिए कांवड़ हेल्पलाइन नम्बर जारी किये है।

Avnish Pal
Published on: 8 July 2023 7:35 AM GMT
Hapur News: कांवड़ियों को हो समस्या तो तत्काल लगाए फ़ोन, एसपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: सावन मास में कावड़ यात्रियों की मदद के लिए खाकी ने हाथ बढ़ा दिए हैं। पुलिस ने वचन दिया है कि कावड़ियों को कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी। श्रावण मास के पहले सोमवार को जल चढ़ाने को लेकर कांवड़ियों की भीड़ बढ़ती जा रही है। ऐसे में पुलिस ने भी कावड़ियों की सेवा करने का संकल्प लिया है।

हेल्पलाइन नम्बर से होगी कावड़ियों की मदद

हापुड एसपी अभिषेक वर्मा ने जनपद में कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों, श्रद्धालुओं की मदद व सहयोग के लिए कांवड़ हेल्पलाइन नम्बर जारी किये है।और कहा कि कावड़ लाने वाले श्रद्धालुओं को रास्ते में किसी भी किस्म की असुविधा परेशानी या स्वास्थ्य संबंधित कोई समस्या आए तो निसंकोच 0122-3598014,7839869716, 9454405126 नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप मैसेज कर अपनी समस्या बताएं। पुलिस आपकी हर परेशानी का तत्काल हल निकालेगी। और आपको पूरा सहयोग करेगी।

कावड़ यात्रा पर जाने से पहले पुलिस को दे जानकारी

एसपी अभिषेक वर्मा ने सभी थाना क्षेत्र से कांवड़ लेने के लिए जाने वाले सभी श्रद्वालुओं से अपील करते हुए कहा कि यात्रा को जाने से पहले थाने पर अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर आदि की जानकारी जरूर जमा करायें।ताकि कांवड़ यात्रा के दौरान किसी प्रकार की समस्या होने पर संबंधित जिले की पुलिस से तुरंत मदद पहुंच सके।

पुलिस की अपील नशे में न करें कावड़ यात्रा

एसपी ने बताया कि कांवड़ यात्रा के दौरान जिन रास्तों से कांवड़ियों के गुजरने की संभावना है, उन रास्तों पर पुलिस की पर्याप्त तैनाती की गई है। स्वास्थ सम्बंधित समस्या होने पर मेडिकल की सुविधा उपलब्ध करवाने का ध्यान भी रखा गया है।उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा एक अच्छे उद्देशय के लिए की जाती है।इसलिए कोई भी व्यक्ति इस यात्रा में नशा करके व किसी प्रकार का हथियार लेकर ना चले। किसी भी प्रकार की हुडदंग बाजी ना करें।पुलिस आपकी मित्र है उसका सहयोग करें।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story