×

Hapur News: मेरठ से रामपुर जा रहे एल्कोहल से भरे टैंकर के पलटने से लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, दो घायल

Hapur News: आग लगने से मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी की स्थिति बन गई। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस हादसे में टैंकर सवार दो लोग घायल हो गए ।

Avnish Pal
Published on: 20 May 2023 12:59 PM GMT
Hapur News: मेरठ से रामपुर जा रहे एल्कोहल से भरे टैंकर के पलटने से लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू, दो घायल
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: सिंभावली थाना क्षेत्र के हरोड़ा रोड फ्लाईओवर के नीचे दौराला से एल्कोहल लेकर रामपुर जा रहा टैंकर पलटने से हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में टैंकर में भीषण आग लग गई। आग लगने से मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी की स्थिति बन गई। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस हादसे में टैंकर सवार दो लोग घायल हो गए ।

इस तरह टैंकर में लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के दौराला से एल्कोहल लेकर एक टैंकर रामपुर जा रहा था, जैसे ही टैंकर सिंभावली थाना क्षेत्र में हरोड़ा रोड फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो चालक ने नियंत्रण खो दिया और संतुलन नहीं बना पाया और टैंकर पलट गया, टैंकर के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई, मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर चालक और क्लीनर को बाहर निकाला।

दमकल की तीन गाड़िया ने बुझाई आग

सूचना मिलने पर दमकल की तीन गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, इस दौरान पुलिस ने वहां से गुजर रहे वाहनों को कुछ दूरी पर रोक दिया, ताकि कोई हादसा न हो। दुर्घटना में टैंकर सवार रामपुर निवासी सुनील और मुरादाबाद निवासी राजू सैनी घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा

थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंच गई थी और आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story