×

Hapur News: निकाह से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, ऐसे पकड़ा गया आरोपित

Hapur News: हापुड़ में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। यूपी के रामपुर जिले से नोएडा में निकाह करने जा रहे प्रेमी युगल का गढ़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव अठसैनी के बीच विवाद हो गया था।

Avnish Pal
Published on: 20 Aug 2023 3:56 PM GMT
Hapur News: निकाह से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, ऐसे पकड़ा गया आरोपित
X
घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी : Photo-Newstrack

Hapur News: हापुड़ में एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। यूपी के रामपुर जिले से नोएडा में निकाह करने जा रहे प्रेमी युगल का गढ़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव अठसैनी के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया।

प्रेमिका ने निकाह करने से किया था इनकार

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका ने प्रेमी के साथ निकाह करने से इनकार कर दिया था, जिससे गुस्साए युवक ने उसका गला चाकू से रेत दिया। आरोपित ने स्वयं ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद मृतका के परिजनों को भी पुलिस ने घटना की जानकारी दी है।

चाकू के साथ मौके पर खड़ा रहा युवक

रविवार की शाम को कोतवाली पुलिस क्षेत्र में शांति व्यवस्था को लेकर गश्त कर रही थी। इसी दौरान डायल 112 नंबर पर एक युवक ने कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव अठसैनी की निकट मध्य गंगा नहर पर प्रेमिका से विवाद होने पर उसका गला रेत कर हत्या किए जाने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा एक युवक नहर पटरी पर चाकू लिए खड़ा हुआ है, जबकि उसके कुछ ही दूरी पर एक युवती मृत पड़ी हुई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जिला रामपुर के थाना शहजाद नगर स्थित जुडिया का रहने वाला गुलवेश अली है। मृतका उसकी प्रेमिका मुसकेसबां है। दोनों पिछले पांच साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। आज दोनों निकाह करने के लिए घरवालों की चोरीछिपे नोएडा के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में प्रेमिका ने परिजनों की इच्छा के बिना निकाह नहीं करने की बात। जिससे वह नाराज हो गया, उसने चाकू से हमला करते हुए प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

जल निगम में संविदाकर्मी थी युवती

आरोपी ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है, जबकि उसकी प्रेमिका जल निगम में संविदा पर तैनात थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों ने पिछले दिनों ही निकाह कर एक साथ जीने-मरने की भी कसम खा ली थी। जबकि एक दूसरे को धोखा ना देने की भी बात कही थी।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि आरोपी द्वारा डॉयल 112 पर हत्या की सूचना दी गई थी। जिसके तुरंत बाद ही 112 डॉयल पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे, जहां से आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। युवती के शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की छानबीन की जा रही है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story