हरदोई: सत्ता के नशे में चूर BJP विधायक, जिला पंचायत सदस्य को गाली देकर भगाया

बीजेपी विधायक ने जिला पंचायत सदस्य को थप्पड़ जड़ने की भी बात कही। विधायक के इस हरकत के बाद गोष्ठी में सन्नाटा छा गया। बीजेपी विधायक का यह वीडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Published by Dharmendra kumar Published: January 25, 2021 | 10:09 am

हरदोई: सत्ता के नशे में चूर BJP विधायक, जिला पंचायत सदस्य को गाली देकर भगाया (फोटो: सोशल मीडिया)

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) अनुशासित पार्टी का दावा करती है, लेकिन पार्टी विधायक अब गालीगलौच कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से ताजा मामला सामने आया है। जिले के भरखनी क्षेत्र में कृषक गोष्ठी का आयोजन किया गया था। इस दौरान बीजेपी विधायक मानवेंद्र प्रताप सिंह ने मंच पर भाषण दे रहे जिला पंचायत व योजना समिति के सदस्य से खूब गालीगौलच की और भगा दिया।

बीजेपी विधायक ने जिला पंचायत सदस्य को थप्पड़ जड़ने की भी बात कही। विधायक के इस हरकत के बाद गोष्ठी में सन्नाटा छा गया। बीजेपी विधायक का यह वीडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 12 जनवरी का बताया जा रहा है। किसानों के लिए उद्यान विभाग ने भरखनी में कृषक गोष्ठी का आयोजन किया था। इसमें बीजेपी विधायक को मुख्य अतिथि और जिला पंचायत सदस्य को विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाया गया था।

BJP

ये भी पढ़ें…पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तैयार हो रही एयरस्ट्रिप, ऐसा पहला राज्य बना यूपी

गाली देकर हाॅल से भगाया

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भरखनी के जिला पंचायत सदस्य विमल मिश्रा भाषण दे रहे हैं। वहीं, मंच पर सवायजपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह उर्फ रानू बैठ हैं। जिला पंचायत सदस्य विमल मिश्रा अपने भाषण में बिजली विभाग द्वारा किसानों के नलकूप का कनेक्शन न देने की शिकायत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…रायबरेली: BJP के पूर्व विधायक ने बार-बालाओं के साथ लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

इस पर बीजेपी विधायक ने उन्हें बोलने से रोकने की कोशिश की। इसके बाद विधायक अचानक भड़क गए और गालियां देने लेगे। बीजेपी विधायक के गनर ने भी जिला पंचायत सदस्य को कृषक गोष्ठी से अपमानित कर हॉल से निकाल दिया। बता दें कि वीडियो को हम वेबसाइट पर नहीं लगा सकते, क्योंकि वीडियो में अपशब्द का प्रयोग किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App