Hardoi News: अवैध संबंधों का वीडियो वायरल करने की दी छात्रो ने धमकी, वसूले आठ लाख

Hardoi News: दया शंकर पब्लिक स्कूल जगसरा के प्रबंधक कनौरा आंट निवासी नरेन्द्र प्रताप सिंह ने अतरौली थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उन्हीं के स्कूल के कक्षा 10 में पढ़ने वाले चार छात्रों ने प्रबंधक और एक शिक्षिका के बीच अवैध संबंधों का वीडियो वायरल कर देने की धमकी देते हुए दबाव बनाया।

Pulkit Sharma
Published on: 3 April 2023 3:15 PM GMT
Hardoi News: अवैध संबंधों का वीडियो वायरल करने की दी छात्रो ने धमकी, वसूले आठ लाख
X
Hardoi high school students blackmailed the manager (Photo-Social Media)

Hardoi News: अतरौली के डीएसपीएस जगसरा स्कूल के चार छात्रों ने प्रबंधक से आठ लाख रुपये वसूल लिए। छात्रों ने फर्जी अवैध संबधों का वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हरदोई जिले में अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम जगसरा में स्थित दयाशंकर पब्लिक स्कूल के चार छात्रों ने फर्जी प्रबंधक व शिक्षिका के अवैध संबंधों का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आठ लाख रुपये वसूल लिए। वहीं, रुपये न देने पर प्रबंधक ने थाने में तहरीर देकर चारों छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
दया शंकर पब्लिक स्कूल जगसरा के प्रबंधक कनौरा आंट निवासी नरेन्द्र प्रताप सिंह ने अतरौली थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उन्हीं के स्कूल के कक्षा 10 में पढ़ने वाले चार छात्रों ने प्रबंधक और एक शिक्षिका के बीच अवैध संबंधों का वीडियो वायरल कर देने की धमकी देते हुए दबाव बनाया।

यह है वह छात्र

इन छात्रों में बराही निवासी गुफरान हैदर, नरायनपुर सरवा निवासी शिवम शुक्ला, गोनी निवासी प्रांजल रुहेला, सुखउखेड़ा निवासी हिमांशू शामिल हैं। छात्रों ने 29 मार्च को गुफरान हैदर और शिवम शुक्ला ने कनौरा आंट स्थित पेट्रोल पंप पर आकर उससे आठ लाख रुपये ले लिए।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

एक बार फिर चारों प्रबंधक से और रुपये की मांग कर रहे हैं। उसके तीन दिन बाद 31 मार्च को एक फोन नंबर से फोन करके रुपये की मांग की गई। प्रबंधक नरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि फर्जी आरोप लगाकर छात्रों ने आठ लाख रूपये लिए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद नारायण त्रिपाठी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story