×

Hardoi News: पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा, आशिक ने कर दिया बड़ा कांड, जानें पूरा मामला

Hardoi News: शादी 18 फरवरी 2022 को सफीपुर जिला उन्नाव की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद से उसकी पत्नी का रवैया सही नहीं था।

Pulkit Sharma
Published on: 10 April 2023 1:13 PM GMT
Hardoi News: पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा, आशिक ने कर दिया बड़ा कांड, जानें पूरा मामला
X
पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा (photo: social media )

Hardoi News: बहन के घर गया पति जब वहां से लौटा तो उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया। इस तरह पकड़ी गई पत्नी तो पति के ऊपर हमलावर हुई ही, साथ ही उसके प्रेमी ने तमंचे से फायर झोंक दिया। इत्तेफाक से फायर मिस होने से पति बाल-बाल बच गया।

घर पर प्रेमी के संग मिली पत्नी

सण्डीला कोतवाली के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी शादी 18 फरवरी 2022 को सफीपुर जिला उन्नाव की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के बाद से उसकी पत्नी का रवैया सही नहीं था। युवक का कहना है कि शुक्रवार को वह अपनी बहन की ससुराल गया था। वहां से शनिवार सुबह वापस लौटा, घर पहुंचते ही उसने देखा कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी दुर्गेश कुमार राठौर निवासी तेरवा थाना बघौली के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। आरोप है कि पत्नी को इस हालत में देख कर जब उसके पति ने डांट-फटकार लगाई तो पत्नी हमलावर तो हुई ही साथ ही उसके प्रेमी दुर्गेश कुमार राठौर ने तमंचे से फायर झोंक दिया। फायर मिस होने से युवक बाल-बाल बच गया।

शोर सुनकर एकत्र हुए ग्रामीण

इस बीच मचे शोर को सुन कर गांव वाले दौड़ पड़े, उन्होंने युवक की पत्नी और उसके प्रेमी को दबोच कर उन्हें पुलिस को सौंप दिया। इस बारे में एसएचओ सण्डीला दिलेश कुमार सिंह ने बताया है कि युवती के पति की तहरीर पर उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी दुर्गेश कुमार राठौर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। इस मामले में जो भी विधिनुसार जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर, इस मामले के सामने आने से गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। लोगों का कहना है कि सात जन्मों की बात छोड़िए आज ही इस कलयुगी पत्नी की वजह से पति की जान खतरे में आ गई थी लेकिन वो बाल-बाल बच गया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story