×

Hardoi News: छोटे भाई ने बड़े भाई को हंसी-हंसी में कह दिया पागल तो बड़े ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनने वाले भी रह गए दंग

Hardoi News: बात बस इतनी सी थी कि पान मसाला मांगने पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को पागल कह दिया था। इसी पर गुस्साए बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला।

Pulkit Sharma
Published on: 31 March 2023 7:32 PM GMT
Hardoi News: छोटे भाई ने बड़े भाई को हंसी-हंसी में कह दिया पागल तो बड़े ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, सुनने वाले भी रह गए दंग
X

Hardoi News: छोटे भाई ने यह कभी नहीं सोचा होगा की जिस बड़े भाई को वह हंसी-हंसी में यह बात कह रहा है वही बात उसके लिए मौत का कारण बन जाएगी। हंसी-हंसी में पागल कह देने से बौखलाए बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दरअसल बात बस इतनी सी थी कि पान मसाला मांगने पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को पागल कह दिया था। खून का खून करने वाली वारदात कोतवाली देहात के कौढ़ा गांव में उस वक्त हुई जब छोटा भाई घर के अंदर सो रहा था और बड़े भाई ने उसे मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने उस खूनी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि कौढ़ा गांव निवासी पराग के तीन बेटे थे। उसके एक बेटे की पहले ही मौत हो गई थी। मुन्नीलाल और कल्लू दो बेटे वहीं गांव में ही रहते थे। 55 वर्षीय कल्लू छोटा भाई था, जबकि मुन्नीलाल बड़ा, गुरुवार की रात को कल्लू घर में गहरी नींद में सो रहा था। उसी बीच उसका बड़ा भाई मुन्नीलाल उसके पास पहुंचा और लाठी-डंडे से उसे तब तक पीटता रहा जब तक की उसका दम नहीं निकल गया।

पागल कह देने पर हो गई हत्या

इसका पता होते ही आस-पड़ोसियों में हड़कंप मच गया। इस बीच वहां पहुंची पुलिस ने भाई की हत्या करने वाले भाई मुन्नीलाल को गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में बताया गया है कि मुन्नीलाल ने कल्लू से पान मसाला मांगा था, उसी पर कल्लू ने हंसी-हंसी में उसे पागल कह दिया। इतना कहने से मुन्नीलाल इस तरह बौखला गया कि उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दे डाला।

क्या बोले जिम्मेदार

इस बारे में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ने बताया है कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही सारे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story