×

Hardoi News: पुलिस के हत्थे चढ़ा मास्टरमाइंड, अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की हुई थी हत्या

Hardoi News: मझिला थाने के गौटिया गांव के पास नहर पटरी पर पारा गांव के निवासी अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान नंदलाल कुशवाहा के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। डबल मर्डर से गुस्साए लोगों ने अगले दिन गुरुवार को हरदोई-लखनऊ हाई-वे पर ज़बरदस्त तरीके से जाम लगा दिया था।

Pulkit Sharma
Published on: 25 March 2023 10:27 PM GMT (Updated on: 25 March 2023 10:39 PM GMT)
Hardoi News: पुलिस के हत्थे चढ़ा मास्टरमाइंड, अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की हुई थी हत्या
X
File Photo of accused with Police (Pic: Newstrack)

Hardoi News: पुलिस ने अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या के मास्टरमाइंड को दबोच लिया। उसके साथ उसका एक भाई और दो साथी भी गिरफ्तार हुए हैं। बताते चलें कि इस डबल मर्डर में 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके अलावा फरार चल रहे हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें बराबर दबिश दे रहीं है।

बता दें कि बुधवार को मझिला थाने के गौटिया गांव के पास नहर पटरी पर पारा गांव के निवासी अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान नंदलाल कुशवाहा के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी।डबल मर्डर से गुस्साए लोगों ने अगले दिन गुरुवार को हरदोई-लखनऊ हाई-वे पर ज़बरदस्त तरीके से जाम लगा दिया था, जिसे उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी के समझाने-बुझाने के बाद हटवाया जा सका। पुलिस ने अमित शुक्ला के पिता अनिल कुमार शुक्ला की तहरीर पर 9 लोगों के खिलाफ धारा 341/147/148/149/307/506/302 के तहत मामला दर्ज करते हुए हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 7 टीमें लगाई गई थी।

शनिवार को एसएचओ मझिला धर्मदास सिद्धार्थ के साथ एसएसआई मनोज कुमार, कांस्टेबिल रोहित कुमार,प्रतीक कुमार, मुलायम सिंह,मनीष पटेल और कांस्टेबिल संतराम की टीम ने मझिला पुल से मास्टरमाइंड वीरेंद्र सिंह उर्फ बड़े सिंह पुत्र महेश्वर सिंह के साथ उसके भाई शाशवेंद्र सिंह उर्फ छोटक्के के साथ सूरज सिंह पुत्र राघवेन्द्र सिंह और नीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फरार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रहीं हैं।

एसपी राजेश द्विवेदी ने मुठभेड़ को लेकर पड़ताल करते हुए सारी जानकारी हासिल की। बताते चलें कि शनिवार को पुलिस उसी डबल मर्डर के मास्टरमाइंड वीरेंद्र सिंह उर्फ बड़े सिंह के अलावा उसके भाई शाशवेंद्र सिंह उर्फ छोटक्के,सूरज सिंह और नीरज सिंह को मझिला पुल से गिरफ्तार किया था।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story