×

Hardoi News: हरदोई में शादी का झांसा देकर सिक्योरिटी गार्ड ने युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने एसपी से मांगा इंसाफ

Hardoi News: पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर उसके बाद उसकी अस्मत लूटी और जब किशोरी ने उससे शादी की बात कही तो वह अपने किए वादे से मुकर गया और उसे छोड़कर फरार हो गया।

Pulkit Sharma
Published on: 25 March 2023 5:34 PM GMT
Hardoi News: हरदोई में शादी का झांसा देकर सिक्योरिटी गार्ड ने युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने एसपी से मांगा इंसाफ
X
हरदोई में शादी का झांसा देकर सिक्योरिटी गार्ड ने युवती से किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Hardoi News: पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर उसके बाद उसकी अस्मत लूटी और जब किशोरी ने उससे शादी की बात कही तो वह अपने किए वादे से मुकर गया और उसे छोड़कर फरार हो गया। ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया है। यहां के एक गांव की किशोरी परिवार की हालत देख कर उनकी मददगार बनने की सोच कर हरियाणा जाकर वहां मजदूरी करने लगी ताकि परिवार की मदद कर सके।

इसी बीच वहीं उसी के गांव का युवक सिक्योरिटी गार्ड था। उसने किशोरी को अपने प्यार में फांस कर उसे शादी का सपना दिखाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और जब बात शादी की आई तो वह मुंह छिपा कर कहीं भाग निकला। इस मामले में किशोरी ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने किशोरी को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया है।

किशोरी के घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है

बताया गया है कि जिले के पाली थाने के एक गांव की किशोरी के घर के हालात ठीक नहीं थे। ठीक से एक वक्त का खाना तक नसीब नहीं हो पा रहा था। ऐसे में किशोरी परिवार के भरण-पोषण के लिए हरियाणा जाकर मजदूरी करने लगी। वहीं पर अरबाज नाम के सिक्योरिटी गार्ड से उसकी मुलाकात हुई जो हरदोई का ही रहने वाला था।

ऐसे में किशोरी और अरबाज को एक-दूसरे से प्यार हो गया। किशोरी का कहना था कि अरबाज ने उससे शादी करने का वादा किया और बाकायदा उसका लिखा-पढ़ी में करार भी किया। उसी की आड़ में अरबाज किशोरी से दुष्कर्म किया और जब शादी की बात आई तो मुंह छिपा कर कहीं भाग निकला। शादी के नाम पर ठगी गई किशोरी ने एसपी राजेश द्विवेदी को अपनी आपबीती सुनाई। एसपी ने उसे इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story