×

Hardoi News: योगी के मंत्री ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- सपा सरकार में लगता था तालिबान का राज हो

Hardoi News: मंत्री जेपीएस राठौर ने योगी 2.0 का एक वर्ष पूरा होने पर गिनाई सरकार की उपलब्धियां। बोले- सरकार ने पहले दिन से ही जन कल्याणकारी योजनाओं के पिटारे खोलने शुरू कर दिए थे। आज प्रदेश के अधिकतम जनपदों में मेडिकल कॉलेज बन चुके हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 25 March 2023 6:38 PM GMT
Hardoi News: योगी के मंत्री ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- सपा सरकार में लगता था तालिबान का राज हो
X
हरदोई: मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा सपा सरकार में लगता था तालिबान का राज है

Hardoi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार 2.0 के एक वर्ष पूरे होने पर सरकार उपलब्धियां गिना रही है। जिसको लेकर प्रभारी मंत्री जनपद में पहुंचकर मुख्यमंत्री का सजीव प्रसारण सुने। साथ ही सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को गिनाया। हरदोई पहुंचे प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने अपराधियों पर बुलडोजर और गाड़ी पलटने की कार्रवाई को उपलब्धियों में जोड़ा है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में 750 दंगे हुए लेकिन योगी के 6 वर्ष के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ है। पहले ऐसा लगता था कि उत्तर प्रदेश में तालिबान का शासन हो लेकिन अब प्रदेश में निवेश के लिए बड़ी संख्या में उद्योगपति आ रहे हैं।

सपा सरकार में हुए थे 750 दंगे, योगी राज में एक भी नहीं-

प्रदेश की भाजपा सरकार ने योगी 2.0 के रूप में विगत वर्ष 25 मार्च को शपथ ली थी। जिसका आज 1 वर्ष पूर्ण हुआ है। इसको लेकर पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। जिसमें प्रभारी मंत्री सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां गिना रहे हैं। इसी कड़ी में हरदोई पहुंचे प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले दिन से जन कल्याणकारी योजनाओं के पिटारे खोलने शुरू कर दिए थे। आज प्रदेश के अधिकतम जनपदों में मेडिकल कॉलेज बन चुके हैं।

जहां इलाज के लिए बेहतर डॉक्टर तैनात है, जो मरीजों का बेहतरीन इलाज कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधियों के इस सरकार में हौसले पस्त हैं और वह खुद सरेंडर कर रहे हैं, और जो उछलकूद कर रहे हैं उन पर योगी सरकार कार्यवाही कर रही है। अगर अपराधी गाड़ी में उत्पात मचाते हैं तो उनकी गाड़ी भी पलट रही है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में 750 दंगे हुए लेकिन योगी के 6 वर्ष के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ है। पहले ऐसा लगता था कि उत्तर प्रदेश में तालिबान का शासन हो लेकिन अब उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए बड़ी संख्या में उद्योगपति आ रहे हैं। प्रदेश में करीब 34 लाख करोड़ रुपए का एमओयू साइन हुआ है जिसमें बड़ी तेजी से कार्य चल रहा है। जल्द ही उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा और उत्तर प्रदेश उत्तम नहीं सर्वोत्तम प्रदेश की गिनती में गिना जाएगा।

तो कानूनी प्रक्रिया के तहत बंगला भी खाली कराया जाएगा-

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सिर्फ जन कल्याणकारी योजनाओं के जरिए जनता को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। जबकि विपक्ष जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है। योगी सरकार ने जनहित में 6.90 लाख करोड़ का ऐतिहासिक बजट पेश किया है। जिसका लाभ प्रदेश के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा। साथ ही राहुल गांधी पर भी पलटवार किया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो वक्तव्य दिया उसको लेकर उन पर कार्रवाई की गई है और संसद की सदस्यता समाप्त की गई है। जब समय आएगा तो कानूनी प्रक्रिया के तहत बंगला भी खाली कराया जाएगा। मेडिकल कॉलेज में व्याप्त भ्रष्टाचार और डॉक्टरों की कमी को लेकर मंत्री ने कहा कि इसमें सुधार किया जाएगा। प्रदेश सरकार की सोच है कि प्रदेश के अंतिम पायदान तक के हर एक व्यक्ति को लाभ पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। जहां कहीं भी भ्रष्टाचार किया जाएगा तो शिकायत मिलने पर संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, विधायक श्याम प्रकाश, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, पीके वर्मा, जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, एसपी राजेश द्विवेदी, राम बहादुर सिंह, धीरेंद्र सिंह सेनानी समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story