×

Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में मिला रसोइयाँ का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: अतरौली थाने के बहुती कला निवासी महावीर की 49 वर्षीय पत्नी महादेई प्राथमिक विद्यालय दलेल नगर में रसोइया थी। वह शनिवार की सुबह रोज़ की तरह विद्यालय पहुंची। वहां का सारा काम निपटाया और फिर दोपहर में 2 बजे छुट्टी होने के बाद वह घर के लिए चली गई।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Aug 2023 2:03 PM GMT
Hardoi News: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में मिला रसोइयाँ का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जाँच में जुटी पुलिस
X
(Pic: Newstrack)

Hardoi News: छुट्टी होने के बाद स्कूल से वापस लौटी रसोइया घर नहीं पहुंचीं, इस पर घर वाले उसकी तलाश में जुट गए। अगले दिन रविवार की सुबह उसका शव मक्के के खेत में करीब सौ मीटर अंदर पड़ा हुआ देखा गया। गला घोंट कर उसकी हत्या की गई थी। उसे घसीटने के निशान देख कर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उसके साथ पहले खेत में खींच कर दुष्कर्म किया गया और फिर हत्या को अंजाम दिया गया,ऐसी अटकलें लगाई जा रही है। इसका पता होते ही एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार वहां पहुंचें, उन्होंने सारे मामले की पड़ताल और वहां के लोगों से पूछताछ की।

स्कूल से घर के लिए निकली थी रसोइयाँ

बताया गया कि अतरौली थाने के बहुती कला निवासी महावीर की 49 वर्षीय पत्नी महादेई प्राथमिक विद्यालय दलेल नगर में रसोइया थी। वह शनिवार की सुबह रोज़ की तरह विद्यालय पहुंची। वहां का सारा काम निपटाया और फिर दोपहर में 2 बजे छुट्टी होने के बाद वह घर के लिए चली गई। इधर शाम तक महादेई घर नहीं पहुंची,तो उसके घर वाले घबरा गए। सभी उसकी तलाश में जुट गए। शाम हुई और फिर रात हो गई, लेकिन महादेई की कोई खोज-खबर नहीं मिली। सारी रात उसकी तलाश होती रही।

शरीर पर मिले निशान

रविवार की सुबह हुई, उसी बीच दलेल नगर और बहुती कला के बीच रास्ते में पड़ने वाले मक्का के खेत में किसी महिला का शव पड़ा होने की खबर से खलबली मच गई। देखा गया तो खेत के करीब सौ मीटर अंदर महादेई का शव पड़ा हुआ था। उसकी गला कस कर हत्या की गई थी। उसे खेत में खींचा गया, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा रहा है कि महादेई के शरीर पर घसीटने के ख़रोंच साफ दिखाई दे रहें हैं। फिलहाल इस मामले को ले कर तमाम तरह की बातें हो रहीं हैं। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार का कहना है कि जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story