×

Hardoi News: रफ़्तार के क़हर ने ली जान, सड़क हादसे में एक की मौत एक घायल, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी सवायजपुर में भर्ती कराया जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Aug 2023 2:15 PM GMT
Hardoi News: रफ़्तार के क़हर ने ली जान, सड़क हादसे में एक की मौत एक घायल, जाँच में जुटी पुलिस
X
(Pic: Newstrack)

Hardoi News: तहसील क्षेत्र के भरखनी मार्ग पर ट्रैक्टर की पम्प से सड़क पर एयर निकाल रहे पिता पुत्र को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे पिता की मौके पर मौत हो गयी तथा पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी सवायजपुर में भर्ती कराया जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र के ज्युरा थरिया गांव निवासी उदयवीर यादव (55)अपने पुत्र मुनेंद्र के साथ ट्रैक्टर लेकर जनपद शाहजहांपुर के अल्हागंज से नल की बोरिंग का सामान खरीदने जा रहा था। जैसे ही यह लोग भरखनी क्वाटर के पास पहुंचे उसी समय ट्रैक्टर में डीजल समाप्त हो गया। इसके बाद ट्रैक्टर सडक पर खड़ा करके उसमें डीजल डालने के उपरांत इंजन की पम्प में बनी एयर को निकालते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने आकर पिता पुत्र दोनो को टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी की ट्रक ट्रैक्टर ट्राली को लगभग 100 मीटर घसीटते हुये साथ ले गया। जिससे उदयवीर की मौके पर ही मौत हो गयी तथा मुनेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पाली पुलिस घटनास्थल पर नही पहुंच सकी। लेकिन सवायजपुर इंस्पेक्टर सुनील सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने घायल मुनेंद्र को इलाज के लिए सीएचसी सवायजपुर में भर्ती कराया तथा मृतक उदयवीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के मुनेंद्र,रजनीश,ब्रजेश सहित तीन पुत्र है तथा एक पुत्री है।

दिन पर दिन बढ़ रही सड़क हादसो की संख्या

हरदोई में दिन पर दिन रफ़्तार का क़हर बढ़ता जा रहा हैं। आये दिन सड़क हादसो में लोग अपनी जान को गवा रहे हैं ज़्यादातर सड़क हादसे तेज रफ़्तार के चलते सामने आते रहते हैं। समय-समय पर पुलिस व यातायात विभाग द्वारा लोगो को जागरूक करने का कार्य किया जाता हैं लेकिन प्रशासन कि जागरूकता का कोई असर वाहन स्वामियों पर देखने को नहीं मिल रहा हैं। सड़क हादसे में मौत पिता की हुई मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की जानकारी मिलते ही गाँव में मातम पसर गया हैं।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story