×

Hardoi News: नदी में डूबे चार किशोर, एक दिन में दूसरा हादसा, एक की मौत

Hardoi News: गर्मी से छुटकारा पाने के लिए चार दोस्त एक साथ गर्रा नदी में नहाने के लिए गए थे। वहां चारों गहरे पानी में डूबने लगे। इस बीच वहां पहुंचे कुछ गांव वालों ने किसी तरह तीन किशोरों को डूबने से बचा लिया, जबकि एक किशोर को नही बचाया जा सका।

Pulkit Sharma
Published on: 20 July 2023 5:59 PM GMT
Hardoi News: नदी में डूबे चार किशोर, एक दिन में दूसरा हादसा, एक की मौत
X
नदी में डूबे चार किशोर, एक दिन में दूसरा हादसा, एक की मौत : Photo- Newstrack

Hardoi News: गर्मी से छुटकारा पाने के लिए चार दोस्त एक साथ गर्रा नदी में नहाने के लिए गए थे। वहां चारों गहरे पानी में डूबने लगे। इस बीच वहां पहुंचे कुछ गांव वालों ने किसी तरह तीन किशोरों को डूबने से बचा लिया, जबकि एक किशोर को नही बचाया जा सका। उसकी नदी में डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

पानी का अंदाजा नहीं लगा सके, बहाव में बहे

जानकारी के मुताबिक सांडी कस्बे के मोहल्ला सराय मुल्लागंज निवासी त्रिलोकी का 14 वर्षीय पुत्र अर्पित गुरुवार को अपने तीन दोस्तों के साथ गर्रा नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। बताते हैं कि चारों दोस्तों के बीच गर्मी से छुटकारा पाने के लिए गर्रा नदी में नहाने की बात हुई थी। नदी में नहाने के लिए कूदे चारों दोस्त गहरे पानी में डूबने लगे। उन्हें डूबता देख गांव वाले दौड़ पड़े। उन्होंने तीन दोस्तों को तो किसी तरह बचा लिया, लेकिन अर्पित को नहीं बचा सके। अर्पित की नदी में डूबने से मौत हो गई। उसका शव बरामद कर लिया गया है। इसका पता होते ही अर्पित के घर वालों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

एक दिन में दूसरी घटना

सांडी में नदी में डूबे चार युवकों की घटना से पूर्व पचदेवरा थाना क्षेत्र में चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। एक दिन में हुई दो घटनाओं में पांच लोगो की मौत से हड़कंप मच गया है। पचदेवरा में हुई घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार को चार लाख रुपय की आर्थिक सहायता देने के निर्देश प्रशासन को जारी किए हैं। जनपद में डूबने से हुई मौत के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। जनपद में बीते एक माह में लगभग एक दर्जन लोग डूबने से अपनी जान को गवां चुके हैं। बारिश की वजह से नदियों के जलस्तर में भी भारी इजाफा हुआ है और लापरवाही लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story