×

Hardoi News: पुलिस ने लैब में हुई चोरी का किया खुलासा, नौकर ने ही घटना को दे दिया था अंजाम

Hardoi News: मुखबिर से पता चला कि तीन युवक संदिग्ध हालत में रद्देपुरवा रोड से बावन की तरफ कहीं जा रहें हैं। इस पर पुलिस टीम ने नहर पटरी पर घेराबंदी करते हुए तीन युवकों को पकड़ कर जब पूछताछ की तो उन्होंने सारा कुछ उगल दिया। उन तीनों ने कुबूल किया कि उन्होंने आदर्श सिंह की डिजिटल कलर लैब का ताला तोड़ कर वहां चोरी की।

Pulkit Sharma
Published on: 16 Aug 2023 4:37 PM GMT
Hardoi News: पुलिस ने लैब में हुई चोरी का किया खुलासा, नौकर ने ही घटना को दे दिया था अंजाम
X
Hardoi Police revealed the theft in the lab

Hardoi News: हरदोई में मंगलवार को लैब का ताला तोड़ कर हुई लाखों की चोरी का पुलिस नें खुलासा कर दिया। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया है कि नगर पालिका परिषद कैम्पस से चोरी करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन लाख का इलेक्ट्रॉनिक माल बरामद किया गया है। कोतवाली शहर के मोहल्ला ऊंचा थोक निवासी आदर्श सिंह पुत्र शिववीर सिंह की नगर पालिका परिषद कैम्पस में डिजिटल कलर लैब है। जहां चोरों ने ताले तोड़ कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया था। उसके बाद से एसपी राजेश द्विवेदी के निर्देश पर टीमें तैयार कर चोरों का पता लगाया जा रहा था।

नगर पालिका स्थित कलर लैब में हुई थी चोरी

मुखबिर से पता चला कि तीन युवक संदिग्ध हालत में रद्देपुरवा रोड से बावन की तरफ कहीं जा रहें हैं। इस पर पुलिस टीम ने नहर पटरी पर घेराबंदी करते हुए तीन युवकों को पकड़ कर जब पूछताछ की तो उन्होंने सारा कुछ उगल दिया। उन तीनों ने कुबूल किया कि उन्होंने आदर्श सिंह की डिजिटल कलर लैब का ताला तोड़ कर वहां चोरी की। पुलिस ने उनके कब्ज़े से करीब तीन लाख का इलेक्ट्रॉनिक माल जिसमें ड्रोन कैमरा,तीन डिजिटल फोटो कैमरे,एक वीडियो कैमरा और मिक्सिंग सिस्टम शामिल था,बरामद किया है। पुलिस की पकड़ में आने वाले चोरों में आयुष दीक्षित उर्फ उदित दीक्षित पुत्र सुरेन्द्र दीक्षित निवासी हर्रई टड़ियावां,गौरव सिंह पुत्र अनूप सिंह निवासी मछरेहता कोतवाली शहर और आकाश वर्मा पुत्र विनोद वर्मा निवासी महेन्द्र नगर कोतवाली देहात शामिल हैं।

मनमुटाव के चलते छोड़ दिया था काम

डिजिटल कलर लैब का ताला तोड़ कर चोरी करने वाले आयुष दीक्षित उर्फ उदित दीक्षित,गौरव सिंह और आकाश वर्मा ने बताया कि वे तीनों आदर्श सिंह के कलर लैब पर नौकरी किया करते थे। किसी तरह का मनमुटाव हो जाने से उन तीनों ने काम छोड़ दिया और आदर्श को सबक सिखाने के लिए उसकी दुकान में चोरी करने का खाका तैयार कर लिया। आदर्श का कहना है कि उसे पहले से ही इन्ही तीनों पर पूरा-पूरा शक था। उसने आगे बताया कि इन तीनों ने उसी थाली में छेद किया, जिसमें उन्होंने खाया था।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story