×

Hardoi News: तीर्थस्थल को जोड़ने वाली लिंक रोड धंसी, जान जोखिम में डालकर निकल रहे लोग

Hardoi News: तीर्थस्थल को जोड़ने वाली लिंक रोड के बारिश के चलते धंस गई है, मोटरसाइकिल, साइकिल सवार अपनी जान जोखिम में डालकर मार्ग को पार कर रहे हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 26 Aug 2023 11:03 AM GMT
Hardoi News: तीर्थस्थल को जोड़ने वाली लिंक रोड धंसी, जान जोखिम में डालकर निकल रहे लोग
X
तीर्थस्थल को जोड़ने वाली लिंक रोड धंसी: Photo-Newstrack

Hardoi News: हरदोई जनपद में हुई बारिश किसी के लिए खुशी तो किसी के लिए समस्या लेकर आई। जनपद में सड़कों को लेकर लगातार समस्याएं बनी हुई है कहीं सड़क निर्माण कराने के लिए किसान प्रदर्शन कर रहे हैं तो कहीं लोगों को अब सड़कों में गड्ढे की आदत सी हो गई है। हालांकि भाजपा कि सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के निर्देश जारी किए थे। हालांकि प्रदेश की अभी भी ज्यादातर सडके गड्ढा मुक्त नहीं हो पाई है लेकिन सरकार के दावे बड़े-बड़े हैं। हरदोई जनपद में एक लिंक मार्ग बारिश के चलते धस गया।मार्ग के धस जाने से मार्ग पर बड़े वाहनों से लेकर छोटे वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है।

मोटरसाइकिल, साइकिल सवार अपनी जान जोखिम में डालकर मार्ग को पार कर रहे हैं। लिंक रोड के बारिश के चलते धंस जाने की जानकारी प्रशासन स्तर पर अधिकारियों को नहीं है। लिंक मार्ग बारिश के पानी में धस जाने से लोग प्रदेश सरकार के गड्ढा मुक्त अभियान को लेकर तंज कस रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि जिला प्रशासन कब तक इस लिंक मार्ग को दुरुस्त कराकर लोगों को राहत देने का काम करता है या फिर धँसे हुए लिंक मार्ग से ही होकर दो पहिया वाहनों को निकलना होगा।

गोपमाऊ-टंडियावां लिंक मार्ग के धँसने से ग्रामीणों को हो रही असुविधा

हरदोई के टड़ियावां से गोपामऊ की ओर जाने वाली लिंक रोड बारिश के चलते धस गई। लिंक रोड के धँसने से आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया। कोई भी बड़ा वाहन अब इस मार्ग से होकर नहीं निकल पा रहा है जबकि दो पहिया वाहन जान जोखिम में डालकर निकल रहे हैं। टंडियावां से गोपामऊ जाने वाला मार्ग नैमिषारण्य जाने वाले मार्ग को जोड़ने का काम करता है।

इस लिंक मार्ग के धस जाने से नैमिषारण्य जाने वाले तीर्थ यात्रियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस लिंक मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालु नैमिषारण्य की ओर आवागमन किया करते थे।अब देखने वाली बात यह होगी कि जिला प्रशासन के जिम्मेदार कब तक नैमिषारण्य को जोड़ने वाले लिंक मार्ग को दुरुस्त करने का कार्य करते है या फिर ऐसे ही लोग अपनी जान जोखिम में डालकर लिंक मार्ग से आवागमन करते रहेंगे।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story