×

Hardoi News: शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा लिव-इन पार्टनर, हुआ कुछ ऐसा कि एसपी कार्यालय पहुंच गई युवती

Hardoi News: चार साल तक लिव-इन में रहने बाद ब्वॉयफ्रेंड शादी से इंकार कर दिया। महिला ने जब शादी की बात की तो बहाना बनाकर किनारा कर लिया।

Pulkit Sharma
Published on: 27 May 2023 5:43 PM GMT
Hardoi News: शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा लिव-इन पार्टनर, हुआ कुछ ऐसा कि एसपी कार्यालय पहुंच गई युवती
X
Image: Social Media

Hardoi News: जिले में लिव इन रिलेशनशिप में 4 साल तक रहने के बाद युवती ने अपने पार्टनर पर रेप करने व शादी ना करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि वह 7 माह की गर्भवती भी है। जब उसने अपने लिव-इन पार्टनर पर शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती ने पुलिस में शिकायती पत्र में कहा है कि 4 साल तक वह अपने गांव के ही एक लड़के के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। जब वह 7 माह की गर्भवती हुई तो पार्टनर ने शादी करने से इनकार कर दिया है। पार्टनर के भाई लगातार उसको धमका रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जांच करा कर कार्यवाही का आश्वासन पीड़ित युवती को दिया है।

गर्भवती होने पर फेर लिया मुँह

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव की युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंच अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी को एक शिकायती पत्र देते हुए कहा कि वह गांव के ही एक युवक दुर्वेश पुत्र सियाराम के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थी। 4 साल तक वह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे।इस दौरान दुर्वेश ने कई बार उसका रेप किया जब अब वह गर्भवती है तो दुर्वेश शादी से मना कर रहा है।

इससे पूर्व वे लगातार शादी का झांसा दे रहा था।पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पेट में 7 माह का गर्भ है।दुर्वेश के भाइयों द्वारा लगातार उसको जानमाल की धमकी दी जा रही है।पीड़ित युवती द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई बार देहात कोतवाली के चक्कर लगा चुकी है पर पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है।यहां पर पुलिस कर्मियों द्वारा उसकी बात भी नहीं सुनी गई है।

क्या बोले ज़िम्मेदार

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची युवती ने अपनी आपबीती अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्वेश सिंह को बताई। दुर्गेश कुमार सिंह ने युवती की सारी बात सुन न्याय का आश्वासन दिया।अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने कहा कि युवक व उसके भाइयों के विरुद्ध जो भी शिकायत आई है कोतवाली देहात पुलिस सहित जांच करा कर कार्यवाही की जाएगी।ऐसा ना करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story