×

Hardoi News: सिरफिरे ने किया कुल्हाड़ी से हमला, युवक ने भागकर बचाई जान

Hardoi News: एक सिरफिरे ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर पहले तो युवक को जान से मारने के लिए सड़क पर दौड़ाया। उसके बाद उसी कुल्हाड़ी से उसकी कार में काफी तोड़फोड़ भी कर डाली।

Pulkit Sharma
Published on: 11 May 2023 5:44 PM GMT
Hardoi News: सिरफिरे ने किया कुल्हाड़ी से हमला,  युवक ने भागकर बचाई जान
X
सिरफिरे ने किया कुल्हाड़ी से हमला, युवक ने भागकर बचाई जान: Photo- Newstrack

Hardoi News: जनपद में पुलिस के तमाम दावों के विपरीत अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन शहर से लेकर जनपद के तमाम थाना क्षेत्रों से मारपीट, जानलेवा हमले जैसे मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर एक सिरफिरे ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर पहले तो युवक को जान से मारने के लिए सड़क पर दौड़ाया। उसके बाद उसी कुल्हाड़ी से उसकी कार में काफी तोड़फोड़ भी कर डाली। घटना के बाद से पीड़ित काफी दहशत में है। पीड़ित द्वारा शहर कोतवाली में आरोपी युवक के विरुद्ध तहरीर देकर मामला पंजीकृत कराया है।

बाजार से लौटते वक्त हुआ हमला

शहर कोतवाली क्षेत्र के नघेटा रोड निवासी देश दीपक चौहान पुत्र कपूर सिंह ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह रात में अपनी कार यूपी 30 एएम 6337 से बाजार से वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी सेंट जेवियर स्कूल के पास उन पर जानलेवा हमला किया गया। उनके मुताबिक यह हमला लाइनपुरवा स्टेट बैंक के पीछे गली के रहने वाले पप्पू उर्फ गुलाब खां पुत्र मेहताब खान ने किया।

देश दीपक ने बताया कि पप्पू उर्फ गुलाब खां अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा था। उसके द्वारा उनके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया गया, जिसके बाद वह काफी दूर तक भागे। पप्पू उर्फ गुलाब खान की नजर बचाते हुए एक सुरक्षित स्थान पर छुप गए। जिसके बाद पप्पू ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ वार कर शीशे तोड़ दिए। देश दीपक ने बताया कि यह घटना छह मई की है, लेकिन वह दहशत की वजह से घर से बाहर नहीं निकल रहे थे। उनके द्वारा गुरूवार को तहरीर देकर शहर कोतवाली में अभियोग पंजीकृत कराया गया है। पुलिस द्वारा धारा 352, 427, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

डायल 112 का है पॉइंट, फिर भी दुस्साहस

देश दीपक द्वारा जिस स्थान पर घटना का होना बताया गया है, वह पहले भी कई बार सुर्खियों में रहा है। नघेटा रोड पर सेंट जेवियर स्कूल के पास डायल 112 की तैनाती का पॉइंट है। ठीक उसी जगह के पास यह हमले की घटना सामने आई है। लोगों का कहना है कि शहर में रात नौ बजे के बाद ज़्यादातर मार्ग सुनसान हो जाते हैं। चौराहों व गश्त करने वाली पुलिस कहीं नहीं नजर आती है। ऐसे में कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story