×

Hardoi News: उधार शराब ना देना पड़ा भारी, हो गई पिटाई

Hardoi News: अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि देहात कोतवाली पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे के वीडियो के आधार पर उपद्रव कर रहे लोगों की शिनाख्त की जा रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Aug 2023 12:12 PM GMT
Hardoi News: उधार शराब ना देना पड़ा भारी, हो गई पिटाई
X
ठेके पर उधार शराब न देने पर लोगों ने सेल्समैन को पीटा: Photo-Newstrack

Hardoi News: आबकारी मंत्री के गृह जनपद में आए दिन शराब को लेकर नए-नए वीडियो सामने आते रहते हैं। कहीं आबकारी मंत्री के गृह जनपद में पुलिस विभाग के सिपाही से लेकर दरोगा तक मदमस्त नजर आते हैं तो कहीं शराब को लेकर लोग हंगामा करते नजर आते हैं। जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में कुछ लोग शराब के ठेके पर हंगामा करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग किस तरह से ठेके के बाहर लगी जाली के ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। लोग काफी देर तक शराब के ठेके पर हंगामा करते नजर आ रहे हैं। हंगामा करने वाले लोगों को चिह्नित करने का कार्य पुलिस द्वारा किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

उधार शराब देने की कर रहें थे माँग-

देहात कोतवाली क्षेत्र के पिहानी चुंगी चैकी के पास एक देशी शराब के ठेके में कुछ लोग उधार शराब देने की मांग सेल्समैन से कर रहे थे। सेल्समैन द्वारा उधार शराब देने से मना करने पर वहां मौजूद लोगों ने शराब के ठेके पर जमकर हंगामा कांटा। आरोप है कि लोगों ने शराब न देने पर सेल्समैन की पिटाई भी कर दी। पूरा मामला ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। सेल्समैन की तहरीर पर देहात कोतवाली पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि देहात कोतवाली पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे के वीडियो के आधार पर उपद्रव कर रहे लोगों की शिनाख्त की जा रही है। तहरीर के अनुसार सेल्समैन के साथ उपद्रव कर रहे लोगों ने मारपीट भी की है। नृपेंद्र कुमार ने कहा कि जल्द ही हंगामा करने व मारपीट करने वाले लोगों की शिनाख्त कर गिरफ्तार करने की कार्यवाही करते हुए आवश्यक विधि कार्यवाही की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story