×

Hardoi News: निवर्तन चेयरमैन के भतीजे पर लगा चोरी का आरोप, लोगो ने जमकर कर दी धुनाई

Hardoi News: नौशहरा मोहल्ले में एक युवक चोरी करते हुए पकड़ा गया। जहां लोगों ने उसे पकड़कर धुनाई कर दिया, जिसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Jun 2023 12:48 PM GMT
Hardoi News: निवर्तन चेयरमैन के भतीजे पर लगा चोरी का आरोप, लोगो ने जमकर कर दी धुनाई
X
चोरी करते हुए पकड़ा गया आरोपी (Pic: Newstrack)

Hardoi News: बीच मोहल्ले से साइकिल चोरी होने के बाद मोहल्ले के लोग चोर पर नज़र बनाए हुए थे। जैसे ही चोर दोबारा साइकिल चोरी कर रहा था, उसी दौरान उसे दबोच लिया गया और रस्सी से बांध कर उसकी खूब पिटाई की गई। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रंगे हाथों पकड़े गए चोर ने खुद को निवर्तमान चेयरमैन का भतीजा बताया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया गया कि साण्डी कस्बे के मोहल्ला नौशहरा से बीते दिन साइकिल चोरी हो गई थी। उसके बाद से मोहल्ला वासी चौकन्ना हो गए और चोर पर नजह बनाए हुए थे। उसके बाद वहीं चोर फिर से साइकिल चोरी करने पहुंचा। इसी बीच आरोपी को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया और उसे रस्सी से बांध कर पीटा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले चोरी की गई साइकिल को दिया था बेच

पकड़े गए चोर ने पूछ-ताछ पर बताया कि उसने पहले जो साइकिल चोरी की थी,उसे आठ सौ रुपये में बेंची थी। पकड़े गए आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। उसने अपना नाम विकट राम बताया है और खुद को निवर्तमान चेयरमैन बाबूराम का भतीजा बताया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है।

क्या बोले ज़िम्मेदार

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने कहा की सांडी थाना क्षेत्र में साइकिल चुराते लोगो ने एक युवक को पकड़ा है और पुलिस के हवाले कर दिया था। वादी से तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story