×

Hardoi News: पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में खनन माफियाओं पर कसा शिकंजा, तीन ट्रैक्टर ट्रॉली समेत जेसीबी को किया सीज

Hardoi News: माधौगंज थाने के फिरोज़पुर में मिट्टी का खनन करा रहे माफियाओं पर शिकंजा कसे जाने से अफरा-तफरी मची हुई है।

Pulkit Sharma
Published on: 26 May 2023 11:53 AM GMT
Hardoi News: पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में खनन माफियाओं पर कसा शिकंजा, तीन ट्रैक्टर ट्रॉली समेत जेसीबी को किया सीज
X
Hardoi news (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: सख्ती के बाद भी खनन माफिया अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहें हैं। सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह की टीम ने आधी रात में छापेमारी करते हुए मिट्टी का खनन कर रहे 4 लोगों को हिरासत में लिया और 5 ट्रैक्टर-ट्राली और जेसीबी को अपने कब्ज़े में ले लिया। इस बीच दो खनन माफिया वहां से भाग निकले। माधौगंज थाने के फिरोज़पुर में मिट्टी का खनन करा रहे माफियाओं पर शिकंजा कसे जाने से अफरा-तफरी मची हुई है। बताया गया है कि शासन की सख्ती के बाद भी मिट्टी का खनन करने वाले माफिया अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं।

बुधवार की रात को माधौगंज थाने के फिरोज़पुर गांव में मिट्टी का खनन होने की खबर सुनते ही सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह अपनी टीम के साथ बताए गए ठिकाने पर पहुंचें। पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर वहां से 4 को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए लोगों में दौलतयार पुर निवासी राकेश पुत्र सर्वजीत,शेखनपुर के दुर्गेश पुत्र सुरेश, औरैया ज़िले के सोनू का अड्डा थाना देबियापुर निवासी रामप्रसाद पुत्र छोटेलाल और शहाब्दा निवासी मनोज पुत्र बसंत शामिल हैं। पुलिस की छापेमारी के बीच दो खनन माफिया अंधेरे में वहां से भाग निकले। इस दौरान वहां खड़े 5 ट्रैक्टर-ट्राली और जेसीबी को भी पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया। सीओ बिलग्राम की टीम में एसएचओ माधौगंज के अलावा एसआई जयप्रकाश यादव और कांस्टेबल अजय कुमार, अखिलेश कुमार और विक्रम सिंह थे।

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में की छापेमारी

पुलिस की चौकसी के आगे मिट्टी का खनन करा रहे माफियाओं की सारी चालाकी धरी की धरी रह गई। पुलिस ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में चारों तरफ से घेराबंदी कर एंटी माफिया ऑपरेशन को अंजाम दिया। हालांकि इससे पहले पुलिस ने कई मिट्टी खनन करने वाले माफियाओं पर शिकंजा कसा लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से रफूचक्कर होते रहे। इस बार पुलिस की चौकसी के आगे उनकी सब चालाकी धरी रह गई।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story