×

Hardoi News: बन्दर भगाने गई किशोरी हाईटेंशन तार की चपेट में आई, हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: रामचन्द्र की दूसरी पुत्री फूलमती अपनी बड़ी बहन के घर आई थी। छत पर बंदर भगाने के लिए गयी थी। ऊपर से निकली हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गयी और विद्युत तार से चिपक कर उसकी दर्दनाक मौत हो गयी।

Pulkit Sharma
Published on: 26 Aug 2023 11:29 AM GMT
Hardoi News: बन्दर भगाने गई किशोरी हाईटेंशन तार की चपेट में आई, हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस
X
बन्दर भगाने गई किशोरी की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत: Photo-Newstrack

Hardoi News: स्थानीय कस्बा निवासी अपने जीजा के घर आई एक किशोरी की हाईटेंशन विद्युत लाइन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सांडी थाना क्षेत्र के कोलेपुर गांव निवासी रामचंद्र ने अपनी बड़ी पुत्री अंजू की शादी हरपालपुर कस्बा निवासी श्रीकांत के साथ की थी। बीते लगभग डेढ़ माह पूर्व रामचन्द्र की दूसरी पुत्री फूलमती स्थानीय कस्बा स्थित अपनी बड़ी बहन के घर आई थी। शनिवार की सुबह पड़ोसी राजेश की छत पर ऊपर बंदर भगाने के लिए गयी थी। जहां छत के ऊपर से निकली हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गयी और विद्युत तार से चिपक कर उसकी दर्दनाक मौत हो गयी।

परिजनों ने विद्युत तार हटाने की माँग कि-

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। गुस्साए परिजनों ने विद्युत तारों को हटाने की मांग करते हुए शव को घर से ले जाने से मना कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंचे तहसीलदार सचिंद्र शुक्ला ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात करके हाइटेंशन लाइन को मौके पर से हटवा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनपद में है बंदरों का आतंक-

जनपद में बंदरों का आतंक हैं। शहरों से लेकर कस्बों व गाँवों में बंदरों के चलते कई लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बहुत से लोग घायल भी हो चुके हैं। शहर से सटे गाँवों में बंदरों का आतंक ऐसा है की ग्रामीण खाना तक चैन से नहीं खा सकते हैं। बच्चे छत पर खेल नहीं सकते हैं। महिलायें कपड़े नहीं सुखा सकती हंै। बंदर कमरों में रखा समान तक उठा के जाते हैं। जनपद में आये दिन बंदरों के काटने के मामले सामने आते रहते हैं। जनपद में हरदोई, कछौना, बघौली, शाहाबाद, हरपालपुर समेट अन्य कस्बों में बंदरों का आतंक बना हुआ हैं।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story