×

Hardoi News: शहर के पॉश इलाक़े में पंद्रह लाख की चोरी, चोरों ने कॉलेज के प्रवक्ता के घर को बनाया निशाना

Hardoi News: रफी अहमद किदवई इंटर कॉलेज के प्रवक्ता के घर का ताला तोड़ कर करीब साढ़े तीन लाख की नगदी और 15 लाख के जेवर चोरी हो गए।

Pulkit Sharma
Published on: 23 Jun 2023 11:30 AM GMT
Hardoi News: शहर के पॉश इलाक़े में पंद्रह लाख की चोरी, चोरों ने कॉलेज के प्रवक्ता के घर को बनाया निशाना
X
(Pic: Newstrack)

Hardoi News: शहर के आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रह रहे रफी अहमद किदवई इंटर कॉलेज के प्रवक्ता के घर का ताला तोड़ कर करीब साढ़े तीन लाख की नगदी और 15 लाख के जेवर चोरी हो गए। प्रवक्ता घर में ताला लगा कर अपनी पत्नी के साथ ससुराल गए हुए थे। उसी बीच चोरों ने ताला तोड़ कर वारदात को अंजाम दे दिया।

शहर की पॉश कॉलोनी में हुई चोरी कि घटना

पुलिस ने दी गई तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि शाहजंहापुर जिले के निगोही निवासी ज्ञानेन्द्र कुमार पुत्र रामस्वरूप शहर के रफी अहमद किदवई इंटर कालेज में प्रवक्ता है और परिवार के साथ आवास विकास कालोनी में मकान नंबर-205 में अर्चना सिंह पत्नी अरविंद सिंह के यहां किराए पर रहते हैं।

चारो तरफ़ बिखरा पड़ा था सामान

वहीं दूसरी तरफ शिक्षिका आभा पाण्डेय रहती है। छुट्टी में आभा पाण्डेय अपने घर गई हुई थी और 13 जून को ज्ञानेन्द्र कुमार भी ताला डाल कर अपनी ससुराल कानपुर चले गए। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शिक्षिका आभा पाण्डेय यहां आ कर जब घर पहुंची तो वहां अपने दरवाज़े में टूटा हुआ ताला देखा और मकान मालकिन को आवाज़ दी, आभा पाण्डेय का तो सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन ज्ञानेन्द्र कुमार के भी ताले टूटे थे, वहां देखा गया तो कमरें का सारा सामान बिखरा हुआ था।

पुलिस की अभियोग किया पंजीकृत

इसका पता होते ही पहुंचे ज्ञानेन्द्र ने इस बारे में अपने बहनोई एडवोकेट अमर सिंह निवासी हर्ष नगर कोतवाली शहर को सूचना दी। ज्ञानेन्द्र कुमार के मुताबिक उसके यहां से साढ़े तीन लाख की नगदी और करीब 15 लाख के ज़ेवर चोरी हुए हैं। पुलिस ने कालेज के प्रवक्ता ज्ञानेन्द्र कुमार के बहनोई अमर सिंह की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story