×

Hardoi News: अनियंत्रित रोडवेज बस ने दो को कुचला, ड्राइवर समेत तीन घायल, एसपी ने स्वयं पहुंचाया मेडिकल कॉलेज

Hardoi News: ड्राइवर नशे की हालत में था लिहाजा बेकाबू बस ने पहले सड़क के किनारे बेंच पर बैठे दो लोगों को टक्कर मारी फिर कुछ कार और बाइक में टक्कर मारने के बाद नगरपालिका के कूड़ेदान में जाकर टकरा गई।

Pulkit Sharma
Published on: 15 July 2023 5:43 PM GMT
Hardoi News: अनियंत्रित रोडवेज बस ने दो को कुचला, ड्राइवर समेत तीन घायल, एसपी ने स्वयं पहुंचाया मेडिकल कॉलेज
X
अनियंत्रित रोडवेज बस ने दो को कुचला, एसपी ने घायलों को स्वयं पहुंचाया मेडिकल कॉलेज: Photo- Newstrack

Hardoi News: यूपी के हरदोई में एसपी राजेश द्विवेदी का इंसानियत भरा चेहरा देखने को मिला है। दरअसल बेकाबू बस ने सड़क किनारे बेंच पर बैठे लोगों को टक्कर मार दी थी और फिर कई गाड़ियों में टक्कर मारते हुए नगर पालिका कूड़ेदान में टकरा गई। हादसे के बाद सड़क किनारे बैठे दो लोग और चालक गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहे थे। इस दौरान गश्त पर निकले एसपी को सूचना मिली तो आनन-फानन में एसपी स्थानीय पुलिस से पहले ही मौके पर पहुंच गए और घायलों को ई रिक्शा और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक की घायलों को अस्पताल भेजने की फोटो हुई वायरल-

एसपी राजेश द्विवेदी की घायलों को उपचार के लिए भिजवाने की तस्वीरें कोतवाली शहर थाना क्षेत्र की हैं। आज शाम डीएम चैराहे से नुमाइश चैराहे की ओर एक बस तेजी के साथ जा रही थी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे की हालत में था लिहाजा बेकाबू बस ने पहले सड़क के किनारे बेंच पर बैठे दो लोगों को टक्कर मारी फिर कुछ कार और बाइक में टक्कर मारने के बाद नगरपालिका के कूड़ेदान में जाकर टकरा गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बस चालक की जमकर पिटाई कर दी।

हादसे में घायल लोगों के सड़क के किनारे पड़े होने की सूचना किसी ने एसपी राजेश द्विवेदी को दी, गश्त पर निकले एसपी राजेश द्विवेदी आनन-फानन मौके पर पहुंच गए। एसपी के पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस और सीओ भी मौके पर पहुंचे। मौके पर एसपी ने खुद खड़े होकर सड़क पर घायल होकर तड़प रहे लोगों को अस्पताल भिजवाया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घायलों को उपचार के लिए भिजवाने और सही समय पर उपचार मिलने के कारण उनकी जान बच जाने को लेकर एसपी राजेश द्विवेदी की जमकर तारीफ हो रही है।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक

हरदोई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि उनके द्वारा स्थिति में पैदल गश्त की जा रही थी कि तभी सूचना मिली कि एक अनियंत्रित परिवहन निगम की बस चालक ने लापरवाही से बस को चलाते हुए फुटपाथ पर बैठे लोगों के ऊपर बस चढ़ा दी है, जिसमें बस ड्राइवर समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। बस चालक नशे की हालत में है। बस चालक दो लोगों को टक्कर मार दिया है, उसमें से एक की हालत थी। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story